दिल्ली की लड़की से गोवा में गैंगरेप
दिल्ली की लड़की से गोवा में गैंगरेप
Share:

नई दिल्ली : मधु विहार थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को युवती के ही एक साथी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गोवा में अंजाम दिया। युवती का साथी उसके यहां किराएदार है। आरोपियों की पहचान आशीष, असलम, जावेद और शकील के रूप में हुई है। आशीष के अलावा अन्य तीनों आरोपी गोवा में रहते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर केस को गोवा पुलिस के सुपुर्द करने करने की कवायद शुरू कर दी है।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आशीष अपने परिवार के साथ उसके यहां किराए पर रहता है। जिससे उसकी आशीष से दोस्ती हो गई। वह आशीष की बातों में आ गई और 14 जुलाई को परिवार वालों को बताए बिना वह अपने सभी कागजात व एटीएम कार्ड लेकर घर से चली गई।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से दोनों मुंबई पहुंचे, रात को छत्रपति शिवाजी टर्मिनल पर रुके। अगले दिन आशीष ने पीसीओ बूथ से अपने दोस्त शकील से बात की और उसे लेकर बस से गोवा पहुंच गया। बस स्टैंड पर शकील मौजूद था। वह उन्हें अपने घर ले जाने लगा, इसी बीच रास्ते में शकील का दोस्त असलम मिला। सारी बात जानने के बाद वह उसे कालनगेट स्थित अपने घर ले गया, जहां वह आशीष के साथ रुकी।

युवती का कहना है कि 19 जुलाई की रात को आशीष उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा, विरोध करने पर उसने शादी करने झांसा दिया और उसके साथ संबंध बनाए, जिससे वह बेहोश हो गई। अगले दिन होश में आने के बाद उसने विरोध किया तो आशीष ने कुछ नहीं बोला। 20 जुलाई को आशीष ने फिर उसके साथ जबरन संबंध बनाए। इसके बाद उसके तीनों दोस्तों शकील, जावेद और असलम ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

JNU के स्टूडेंट पर दर्ज हुआ रेप केस

दलित बीमार जिस्म से होटल में बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -