आज विजयादशमी, दिल्ली में इन रास्तों पर लग सकता है भारी जाम
आज विजयादशमी, दिल्ली में इन रास्तों पर लग सकता है भारी जाम
Share:

नई दिल्ली : शुक्रवार को विजया दशमी का पर्व दुनियाभर में मनाया जा रहा है और देशभर में जगह-जगह रावण का पुतला जलाया जायेगा जिसके कारण रास्तों पर जाम लगना स्वाभाविक है. दशहरे पर लालकिले पर होने वाली रामलीलाओं में कुछ वीवीआईपी मूवमेंट में आने जाने के लिए आईटीओ से लेकर लालकिले तक यातायात के लिए एक मास्टर प्लान तैयार किया गया है जिसके चलते जाम से बचा जा सके. 

दिल्ली वासियों के लिए सरकार की ओर से खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से मिलेगी बसों में भारी छूट

इस मास्टर प्लान में 46 जगहों पर जाम पॉइंट भी नोट किये गये हैं. शुक्रवार को दशहरे के साथ माँ दुर्गा का विसर्जन मुहूर्त भी है जिसके कारण दिल्ली की सडकों पर जाम देखने को मिल सकता है. बताया जा रहा है ट्रैफिक का सबसे ज्यादा असर लाल किले के आसपास पड़ेगा. इसी के साथ बताया जा रहा है यहां लव कुश रामलीला में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की उम्मीद भी बताई जा रही है. इसी के पास नवश्रीधार्मिक रामलीला की कमेटी में सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी पहुंचेंगे. इसी के कारण शाम 5 बजे के करीब नेताजी सुभाष मार्ग, निषाद राज मार्ग, जवाहरलाल नेहरू मार्ग, तुर्कमान गेट, बहादुरशाह जफर मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम लग सकता है और यातायात प्रभावित रहेगा.

दिल्ली प्रदूषण : जेनरेटर के इस्तेमाल से लेकर पराली जलाने पर लग सकती है रोक

जाम लगने के कारण पुलिस ने ट्रैफिक के लिए कुछ रास्ते भी बदले हैं. भीड़ के कारण पुलिस ने लाल किला, कमला मार्केट, आंबेडकर नगर, सरोजिनी नगर, ग्रेटर कैलाश, साउथ एवेन्यू, दिल्ली कैंट, आरके पुरम, द्वारका, उत्तम नगर, पंजाबी बाग, कीर्ति नगर, हरि नगर, विकासपुरी, करोल बाग, नारायणा, सुल्तानपुरी, सुभाष प्लेस, केशवपुरम, मॉडल टाउन, आनंद विहार, कल्याणपुरी, आदर्श नगर, जहांगीरपुरी, शालीमार बाग, नरेला, मधु विहार, आईपी एक्सटेंशन, गांधी नगर, फर्श बाजार जैसी जगहों पर ना जाने की हिदायत दी है. 

खबरें और भी...

सड़क पर बारात दिखी या दूल्हा बग्घी पर सवार हुआ तो हो सकता है 15 लाख का जुर्माना!

और जहरीली हुई दिल्ली की हवा, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा प्रदूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -