इंदौर के सात व्यापारियों पर दिल्ली पुलिस का छापा, घर और दुकान बंद कर भागे व्यापारी
इंदौर के सात व्यापारियों पर दिल्ली पुलिस का छापा, घर और दुकान बंद कर भागे व्यापारी
Share:

इंदौर: देश में बढ़ती चोरी की घटनाओं से जहां एक ओर चोरों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर पुलिस की रातों की नींद हराम हो गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मोबाइल चोरी मामले में दिल्ली पुलिस ने जेल रोड के 7 व्यापारियों के ठिकानों पर छापे मारे हैं। वहीं पुलिस द्वारा कार्रवाई किए जाने पर व्यापारी घर व दुकान बंद कर भाग गए।

छत्तीसगढ़: बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, एक जवान शहीद

यहां बता दें कि इस गिरोह में वह तीन व्यापारी भी शामिल हैं जिन्हें क्राइम ब्रांच ने 25 लाख के आईफोन के साथ पकड़ा था। वहीं बता दें कि एएसपी क्राइम ब्रांच दिल्ली के द्वारका थाने में जेल रोड के मोबाइल व्यवसायी धीरज बंसारी और विनय तलरेजा को 141 मोबाइल के साथ पकड़ा गया है। दोनों चोरी के मोबाइल सस्ते दामों पर लेकर आ रहे थे। वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इस गिरोह में भरत तेजवानी, मनीष और शाहबाज भी शामिल हैं। 

अंतरराष्ट्रीय पुरूष दिवस: इस दिन पुरूष मना सकते हैं अपनी सफलता को

गौरतलब है कि मोबाईल चोरी के मामले इस समय तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से तीनों की तलाश की लेकिन वे घर और दुकान पर नहीं मिले। बता दें कि एएसपी के अनुसार इस मामले में 7 अन्य दुकानदारों की भी जानकारी मिली है। वहीं पुलिस आने की सूचना मिलते ही सभी व्यापारी अपनी अपनी दुकानों से भाग निकले हैं। जानकारी के अनुसार बता दें ​कि क्राइम ब्रांच ने तीन महीने पहले मनीष, भरत और शाहबाज को 25 लाख रुपए कीमती आईफोन के साथ पकड़ा था और ये आरोपी बैंकॉक, थाईलैंड, चाइना और दुबई में चोरी के मोबाइल भेजते थे।


खबरें और भी 

अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस: त्याग और बलिदान का दूसरा नाम है मर्द

सरकार और रिजर्व बैंक के बीच विशेष बैठक आज, बन सकती है बात

जेट एयरवेज ने रद्द की अपनी 10 उड़ाने, एयरपोर्ट पर यात्री हो रहे परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -