मुख्य सचिव मारपीट केस : पूछताछ के लिए केजरीवाल के दर पर दिल्ली पुलिस

दिल्ली में मुख्य सचिव से मारपीट मामले में लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घिरते हुए नजर आ रहे हैं. आज शाम को थोड़ी देर पहले ही इस मामले को लेकर दिली पुलिस केजरीवाल के घर पहुंच चुकी हैं. बता दे कि पुलिस टीम केजरीवाल से इस मामले में पूछताछ के लिए पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के घर पहुंची पुलिस टीम में 4-5 इंस्पेक्टर हैं. साथ ही ख़बरें यह भी है कि पुलिस टीम में एक ACP भी मौजूद हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्यमंत्री से जो भी पूछताछ की जाएगी. उसकी पूरी वीडियोग्राफी की जाएगी. गौरतलब है कि केजरीवाल पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट में आरोपियों के खिलाफ किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप न करने का आरोप हैं. बताया जा रहा है कि मारपीट मामले की जांच में शामिल होने के लिए सहमति देने के बाद पुलिस उनके घर पहुंची है.

 

 

 

बता दे कि 19 फरवरी 2018 को देर रात एक बैठक के सिलसिले में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर गए हुए थे. मुख्यमंत्री पर यह आरोप लगे है कि उस बैठक के दौरान केजरीवाल के सामने AAP विधायकों ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की थी. इसके बाद यह केस PMO तक भी पहुंचा था. साथ ही इस मामले में  IAS एसोसिएशन ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई थी.

कर्नाटक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी की आपातकालीन बैठक

पंजाब के 14 जेल अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -