दिल्ली नर्सरी एडमिशन: यह हैं आवेदन की अंतिम तिथि

दिल्ली नर्सरी एडमिशन: यह हैं आवेदन की अंतिम तिथि
Share:

दिल्ली में नर्सरी एडमिशन की प्रक्रिया जोरो-शोरो पर हैं. आपको बता दे कि, नर्सरी एडमिशन के लिए आवेदन की प्रक्रिया गत 27 दिसंबर को प्रारम्भ हो गई हैं. जहां इसकी अंतिम तिथि 17 जनवरी 2018 हैं. अब अभिभावकों के पास अपने बच्चों का एडमिशन कराने के लिए काफी कम समय बचा हुआ हैं. इसलिए ऐसे में हर कोई एडमिशन के लिए हताश हैं. इस प्रकार की स्थिति बनने से अभिभावकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए बच्चों के अभिभावकों को यह हिदायत दी जा रही है कि, वे कम समय को देखते हुये जल्द से जल्द एडमिशन फार्म जमा करवा लें या ऑनलाइन फार्म भर लें.

इस बार दाखिले की प्रक्रिया वर्ष के अंत में शुरू की गई थी, जहां जल्द ही इसका समापन होने वाला हैं. ऐसे में अब दाखिले की प्रक्रिया अंतिम चरम पर हैं. अभी तक बच्चों के दाखिले के आंकड़ें के मुताबिक़, लगभग सारे स्कूलों में सीटों की संख्या से कई ज्यादा नर्सरी एडमिशन फॉर्म जमा किये हैं. इसी के साथ अब विद्यालयों में फॉर्म की छटनी का कार्य भी प्रारम्भ कर दिया जाएगा.

जल्द ही दाखिले की प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी, और इसके बाद प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 1 फरवरी 2018 से एडमिशन लिस्ट शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

Cbse Board Exam: जानिए, परीक्षा से सम्बंधित पूर्ण जानकारी

जन्मदिन विशेष: अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन से जुडी कुछ ख़ास बातें

जन्मदिन विशेष: 'स्वामी विवेकानंद' जी के अनमोल विचार

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -