दिल्ली: माल गोदाम में लाखों की चोरी, CCTV में सुबूत मौजूद पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

दिल्ली के शाहदरा के गांधीनगर इलाके में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है कपड़ा व्यापारी अनिल के माल गोदाम का शटर तोड़कर करीब 30 लाख के माल पर हाँथ साफ कर दिया। वारदात रविवार की सुबह करीब 4.30 से 5.30 के बीच सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है।

मामले का दिलचस्प पहलू ये है कि पीड़ित ने इस घटना में शामिल आरोपियों और टांसपोर्ट कंपनी जिसकी गाड़ी इस घटना में प्रयोग की गई थी और आरोपियों के रहने के पते और पूरी जानकारी पुलिस को अपनी शिकायत के साथ सौंपी है FIR दर्ज करवाने के साथ। पर पुलिस की तरफ से कोई ठोस करवाई या दबिश नही दी गई है अभी तक इस मामले में।

चोर सीसीटीवी फुटेज में बड़े आराम से गोदाम का शटर तोड़ते दिखाई दे रहे उनके चेहरे भी पहचान में आ रहे है , गोदाम के अंदर लगें सीसीटीवी में भी सब कुछ रिकॉर्ड हुआ है माल निकालते पर पुलिस की तरफ से लापरवाही समझ के परे है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मामले में पुलिस की संगलिप्तता है जिस कारण ये ढिलाई बरती जा रही है, लोगों की बात में अगर यक़ीन करे तो कुछ हद तक मामला सही भी लगता है क्योंकि इतनी बड़ी वारदात में एक कांस्टेबल को इस केस में नियुक्त किया गया है ?? ये संदेह पैदा करता है, साक्ष्य होने पर भी पुलिस का हरकत में ना आना ??

वही चौकी इंचार्ज विनय मलिक से हमने इस मामले में बात करने की कोशिश की तो उनसे संपर्क नही हो पाया हमे बताया गया कि वो छुट्टी पर चल रहे है। आम जनता के साथ होने का दंभ भरने वाली दिल्ली पुलिस का ये रैवैया बेहद शर्मनाक हैं, जहाँ पीड़ित हर अधिकारी के पास न्याय की गुहार लगा कर चक्कर काट रहा है उसे आज घटना के 5 दिन होने पर भी कोई मदद नही मिली है इस खबर को लिखे जाने तक।

न्यूज़ ट्रैक लाइव के लिए अभिषेक दुबे के साथ दिल्ली से श्वेता रश्मि।

 

पुलिस मुठभेड़ और कांबिंग ऑपरेशन के विरोध में आए माओवादी

नवजात बच्ची के साथ बाप ने की शर्मनाक हरक़त

चंडीगढ़ रिश्वत कांड में सीबीआई ने आरोपियों को जेल भेजा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -