घर में उम्मीद की आखिरी किरण जगाने उतरेगी बैंगलोर
घर में उम्मीद की आखिरी किरण जगाने उतरेगी बैंगलोर
Share:

आइपीएल-11 में लगातार छठे वर्ष प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम आइपीएल में संघर्ष कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आज अंतिम स्थान पर आने से बचने के लिए जोर-आजमाइश करेगी. दिल्ली की टीम में इस बार काफी बदला लेकिन दिल्ली की किस्मत नहीं बदली. गंभीर के बीच में कप्तानी छोड़ने और श्रेयस अय्यर के कमान संभालने के बाद भी दिल्ली डेयरडेविल्स बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में फेल नजर आई. दिल्ली 11 मैचों में सिर्फ 3 में जीत दर्ज कर पाई है.

अब वह प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो चुकी है. दूसरी तरफ विराट कोहली की टीम की स्थिति भी दिल्ली जैसी ही है. उसने भी अभी तक सिर्फ तीन मुकाबले जीते है. रॉयल चैलेंजर्स के लिए अच्छी खबर यह है कि उसने 17 अप्रैल 2016 के बाद डेयरडेविल्स से कोई मैच नहीं गंवाया है. उसकी टीम अपने इस प्रतिद्वंद्वी पर लगातार पांचवीं जीत दर्ज करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. डेयरडेविल्स अपने आखिरी मैचों को घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर खेल रही है लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 9 विकेट की हार से उसकी धुंधली उम्मीदें भी समाप्त हो गई है.

रॉयल चैलेंजर्स के लिए भी विराट कोहली (396) सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं लेकिन वह भी एबी डी'विलियर्स (286), मनदीप सिंह (232) और डी कॉक (201) की तरह टुकड़ों में ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं. विराट का यह घरेलू मैदान है और वह जानते हैं कि यहां उन्हें दर्शकों का भरपूर समर्थन मिलेगा.

 

IPL 2018 LIVE : CSK ने RR को दिया 177 रनों का लक्ष्य

विलियमसन ने बताया, पंत की बल्लेबाजी देखने के बाद उन्हें क्या समझ आया

IPL 2018 LIVE : चेन्नई के धुरंधरों की सधी हुई शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -