दिल्ली भाजपा ने स्वच्छ भारत नरे की उड़ाई खिल्ली
दिल्ली भाजपा ने स्वच्छ भारत नरे की उड़ाई खिल्ली
Share:

दिल्ली: मकर संक्रांति के मौके पर पूर्वांचल मोर्चे के लिए आयोजित हुए भाजपा के के प्रोग्राम में खुले आम स्वच्छ भारत अभियान की धज्जिया उड़ते दिखी. संक्रांति के मौके पर तालकटोरा स्टेडियम में हुए प्रोग्राम में दही-चूड़े का इंतजाम किया था जिसके लिए हजारो की संख्या में लोग आये भी जो दही-चूड़ा तो खाकर गए लेकिन साथ में "स्वच्छ अभियान" की धज्जिया उड़ाकर जगह-जगह कूड़ा कर चले गए जिस पर  बाद में किसी ने ध्यान नहीं दिया.

बता दें कि दिल्ली में इस समय दिल्ली भाजपा अध्यक्ष पद के लिए आपस में खींचतान जारी है. इसी खींचतान को देखते हुए ये प्रोग्राम वर्तमान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा था, जो बहुत हद तक सफल तो रहा लेकिन शक्ति के साथ-साथ मनोज तिवारी को मोदी के चलाएं अभियान को भी ध्यान में रखना चाहिए.

किसी के साथ दिल्ली के हरिनगर से आए हुए 70 साल के बुजुर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में इतनी भीड़ थी कि धक्का मुक्की में उनके पांव में चोट लग गई और खाने पीने को भी कुछ नहीं मिला. जब इस अफरातफरी पर बीजेपी दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू से पूछा गया तो उन्होंने कहा "कि ये कार्यकर्ताओं का बीजेपी के प्रति प्यार है."

गणतंत्र दिवस पर बड़े आतंकी हमले का साया !

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

बार काउंसिल ने किया जजों के बीच विवाद सुलझने का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -