UP के नागरिक ने बढ़ाई राहुल की मुश्किल, दर्ज हुआ मानहानि का केस

UP के नागरिक ने बढ़ाई राहुल की मुश्किल, दर्ज हुआ मानहानि का केस

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रहने वाले एक नागरिक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है. बता दे कि यहां के एक स्थानीय भाजपा नेता ने राहुल पर उनके उस बयान के चलते मानहानि का मुक़दमा दर्ज कराया है, जिसमे उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को हत्यारा करार दिया था. बीजेपी नेता ने कहा है कि राहुल गांधी के उस बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई है. 

राहुल बाबा गिनती आती हो तो गिन लो हमारी उपलब्धियां- शाह

बीजेपी नेता ने केस दर्ज कराने के साथ ही यह मांग भी है कि इस मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आरोपी बनाया जाए. शिकायतकर्ता का नाम विजय मिश्रा बताया जा रहा है, जो कि को ऑपरेटिव बैंक के चेयरनमैन है. 

कांग्रेस ने कहा 168 जीते तो देश जीते

बता दे कि पिछले साल 8 मई 2016 को राहुल गांधी ने एक भाषण के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जमकर घेरा था. जहां उन्होंने अमित शाह के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग भी किया था. राहुल का कहना था कि जो पार्टी ईमानदारी और स्वच्छता की राजनीति करती है, उस पार्टी का अध्यक्ष हत्यारा है. उनके इस बयान पर राजनीति काफी गरमा गई थी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का उस दौरान जमकर विरोध भी हुआ था. 

खबरें और भी...

तेजस्वी यादव के मंच से बीजेपी और जदयू के खिलाफ भड़के राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल

जंतर-मंतर पर धरना या विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन

?