दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं एसिड सर्वाइवर, बताई कहानी
दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं एसिड सर्वाइवर, बताई कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लम्बे समय के बाद किसी फिल्म में काम करने वाली हैं जिसके लिए वो तैयारी में लग गई हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दीपिका ने मेघना गुलज़ार की फिल्म साइन की है जिन्होंने आलिया भट्ट के साथ 'राज़ी' भी बनाई थी. इसके बाद मेघना दीपिका के साथ काम करने जा रही हैं. इसके पहले तक फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं थी लेकिन अब फिल्म को लेकर भी खबर आई है जिसे आपको बताने जा रहे हैं. 

दीपिका को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े उनके एक्स और प्रजेंट बॉयफ्रेंड

मेघना गुलज़ार की इस फिल्म के बारे में बता दें कि दीपिका इसमें एक एसिड सर्वाइवर का रोल प्ले करने वाली हैं. इस फिल्म में वो न सिर्फ एक्टिंग करेंगी बल्कि इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करने वाली हैं. ये फिल्म एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले करेंगी जिन्होंने एक एसिड अटैक में अपने खूबसूरत चेहरे को खो दिया. इस पर दीपिका का कहना है कि जब उन्होंने इस स्टोरी को सुना तो ये जाना कि ये सिर्फ एक हिंसा नहीं बल्कि एक ताकत, साहस, उम्मीद और जीत की भी कहानी है. उन्होंने कहा ये कहानी उन्हें छू गई जिसके बाद उन्होंने इसे प्रोड्यूस करने का फैसला लिया. 

एक्टिंग के बाद अब इस क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रही दीपिका

लक्ष्मी अग्रवाल के बारे में आप जानते ही हैं जो साल 2005 में एक दिल्ली के बस स्टॉप पर इंतज़ार कर रही थी. तभी अचानक एक शख्स उस पर एसिड फेंक कर चला जाता है. इसके बाद लक्ष्मी में कैसे अपनी लाइफ को जिया और उसने कैसे इस पर जीत हासिल की यही बताया जायेगा.

बॉलीवुड अपडेट्स...

'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -