रिसेप्शन में गिफ्ट लेने पर दीपवीर ने लिया ये बड़ा फैसला
रिसेप्शन में गिफ्ट लेने पर दीपवीर ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

बॉलिवुड एक्टर्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कल यानी 13 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दोनों की शादी का फैंस को लम्बे समय से इंतजार था. और उनसे एक दिन और इंतज़ार नहीं हो रहा है. ये तो आप जानते ही हैं, दीपवीर की शादी कई मायनो में बेहद खास होने वाली है. पहले इनकी शादी के लोकेशन को लेकर खूब चर्चा हो रही थी और अब इनके रिसेप्शन को लेकर भी खबरें आनी शुरू हो गई हैं.इतना ही नहीं उनके इनविटेशन कार्ड को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी. इसी बीच एक और खबर आई है.

दरअसल, खबर है कि रणवीर और दीपिका अपने रिसेप्शन में गिफ्ट अक्सेप्ट नहीं करेंगे और इसके लिए इन्होंने अपने गेस्ट्स को रिसेप्शन कार्ड के जरिए सूचना भी दे दी है. जी हाँ, अपने रिसेप्शन कार्ड में इन दोनों ने अपने गेस्ट्स से गिफ्ट ना देने की अपील की है. दरअसल रणवीर और दीपिका की इच्छा है कि गेस्ट्स उन्हें जो गिफ्ट देना चाहते हैं उसे चैरिटी के लिए डोनेट कर दें. आईडिया तो काफी अच्छा है और जो दोनों ने ये फैसला लिया है.

साथ ही बता दें कि रणवीर और दीपिका एक संस्था से जुड़े हुए हैं और ये चाहते हैं कि उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को चैरिटी के रूप में इस संस्था को डोनेट कर दिया जाए. वहीं रणवीर और दीपिका का रिसेप्शन कार्ड आम कार्ड्स के मुकाबले काफी अलग और हाई-टेक है. सुरक्षा कारणों से एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद QR CODE को स्कैन किया जाएगा. बता दें, मुंबई में 28 नवंबर को इनका रिसेप्शन होने वाला है.

हर बार अपने कपड़े उतारकर शर्मनाक पोज़ देती है ये मॉडल

न्यूड होकर गाय पर बैठकर अश्लील पोज़ दे रही ये मॉडल

शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली इस एक्ट्रेस ने राजकुमारी के अवतार में शेयर की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -