दीपावली की खुशियों में पड़ सकती है खलल, हो सकती हैं बारिश
दीपावली की खुशियों में पड़ सकती है खलल, हो सकती हैं बारिश
Share:

नई दिल्ली. मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की हैं जिससे दिवाली का मज़ा किरकिरा हो सकता हैं. जी हां मौसम विभाग की माने तो आज उत्तर भारत के कई इलाकों में बारिश हो सकती है. आइए आपको बता दें की आज दिवाली के दिन कहां-कहां बारिश होने की सम्भावना हैं. 

आज कोलकाता और पश्चिम बंगाल के गांगेय में बारिश होने की आशंका जताई जा रही हैं. बिहार में भी बारिश हो सकती हैं. गौरतलब है कि झारखंड की राजधानी रांची, जमशेदपुर में भी बारिश हो सकती है.  मौसम विभाग के मुकाबिक कोलकाता में शनिवार तक हल्की बारिश हो सकती है.

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में भी बारिश की आशंका जाहिर की गई है. पूर्वानुमान में कहा गया है कि 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे के साथ-साथ 40-50 किलोमीटर की रफ्तार से हवा भी चलेगी. इसलिए मछुआरों को भी सलाह दी गई है कि वे समुद्र की ओर ना जाएं. 

वहीं 18 अक्टूबर को गुमला, हजारीबाग, रांची, जमशेदपुर, समेत कई जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई थी. यहां अचानक हुई बारिश के कारण दिवाली की शॉपिंग करने आये लोगो को पेषणीयो का सामना करें पड़ा. इससे लोगों के साथ-साथ व्यापारी भी परेशान रहे.

गौरतलब हैं कि इन इलाको में दशहरे में भी बारिश हुई थी. बारिश के कारण पूजा पंडालो में भक्त कम आए जिससे व्यापारियों के साथ-साथ पर्व पर भी असर पड़ा था.

 

सीएम योगी वनटांगियों के साथ मनाएंगे दिवाली

दीपावली के बाद, PM नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे केदारनाथ

बिड़ला ग्रुप की कम्पनी के मुनाफे में घाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -