बिग बॉस 12: दीपक ने सोमी को कहा 'आई लव यू', सुनकर इस कंटेस्टेंट को लगा झटका
बिग बॉस 12: दीपक ने सोमी को कहा 'आई लव यू', सुनकर इस कंटेस्टेंट को लगा झटका
Share:

बिग बॉस में इन दिनों लगातर तहलका मचा हुआ है और बिग बॉस में सब कुछ मजेदार हो रहा है. ऐसे में बीते कल के एपिसोड में भी जमकर हल्ला हुआ. जी हाँ, बीते कल गायक आदित्य नारायण और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने शो में जमकर मस्ती की. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि बीते कल के एपिसोड में दीपक ने सोमी के सामने अपने दिल की बात रख दी. जी हाँ, बीते कल उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर दिया और उनके प्यार के इजहार करते ही सभी हैरान रह गए.

आप सभी ने देखा ही होगा कि इस वीकेंड का वार में कॉमनर कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने आखिरकार अपने प्यार का इजहार कर दिया है जी हाँ, वैसे तो दीपक ने सोमी को पहले ही बोल दिया था कि उन्हें सोमी जैसी लड़की ही शादी के लिए चाहिए और अब ऐसे में दीपक ने देर-सवेर अपने प्यार का इजहार कर सोमी के सामने अपने दिल की बात रख आई लव यू बोल ही दिया और इसमें हाथ रहा भारती सिंह का.

भारती ने दीपक को उकसाया कि वह सोमी को आई लव यू कह दें और दीपक ने कह दिया लेकिन सोमी अब भी नहीं मानी. बीते कल के एपिसोड में भारती ने दीपक से कहा 'या तो तुम सोमी को आई लव यू बोलो या फिर बहन बनाओ.' ऐसे में दीपक ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर डाला और इससे जसलीन हैरान रह गईं. अब सोमी और दीपक के प्यार की कहानी आगे बढ़ती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.

बिग बॉस 12:भारती ने जमकर उड़ाया दीपक और सोमी के प्यार का मजाक

जसलीन की तरह ही राखी के लिए भी खुली है अनूप जलोटा के दिल की खिड़की..

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट के लिए अर्शी खान ने कही दिल को छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -