बालो में बनाये न्यू फ्लावर हेयर स्टाइल
बालो में बनाये न्यू फ्लावर हेयर स्टाइल
Share:

बाल हमारी खूबसूरती का बहुत अहम् हिस्सा होते है, खूबसूरत और सवरे हुए बाल आपकी ख़ुबसूरति में चार चाँद लगा देते है, अगर आपका हेयर स्टाइल अच्छा होगा तो इससे आपको किसी भी वेडिंग या पार्टी में आपको ग्लैमर के साथ साथ कम्पलीट लुक भी मिलेगा, अगर आप एक जैसी चोटी और जूड़ा बना बना कर बोर हो चुकी है तो आज हम आपके लिए लेकर आये है न्यू फ्लावर हेयर स्टाइल.

बालो में गजरा लगाने का ट्रैंड कभी भी पुराना नहीं होता है, बालो में लगे फूल खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते है, इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए अपने बालों को ट्विस्ट करते हुए पीछे की तरफ ले जाये और इसका जूड़ा बनाएं और फिर इसमें गजरे को अच्छे से लगा ले, ये हेयर स्टाइल ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ  बहुत ही खूबसूरत लगती है.

2- बालो में वॉटरफॉल हेयरस्टाइल भी बहुत खूबसूरत लगती है, इस हेयर स्टाइल को लड़कियां ज़्यादा पसंद करती है, इस हेयर स्टाइल को बनाने के बाद आप इसे फूलों को सजा सकते हैं. इस हेयर स्टाइल को आप वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ भी बना सकती है,

3- अगर आपको किसी पार्टी में जाना है और अपने बालो में कुछ अलग हेयर स्टाइल बनाना चाहती है इसके लिए अपने पुरे बालों को पीछे की तरफ करके बड़ा सा जूड़ा बनाये, अब इस जुड़े में अपनी ड्रेस से मैच करते हुए छोटे छोटे फ्लावर कैरी करें. ये आपको वेडिंग या पार्टी में बहुत स्टाइलिश लुक देगें.

 

चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा दिलाता है निम्बू

रूप को निखारने के लिए करे गुलाब के फूल का इस्तेमाल

खूबसूरती में चार चाँद लगाता है सूरजमुखी का तेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -