धारा 144 के बीच इस दिन होगा आसाराम पर फैसला
धारा 144 के बीच इस दिन होगा आसाराम पर फैसला
Share:

यौन उत्पीड़न के मामले में पिछले पांच सालों से जेल में बंद आसाराम बापू के मामले में कोर्ट का फैसला 25 अप्रेल को सुनाया जाएगा. इस लिहाज से स्थितियों को जायजा लेते हुए जोधपुर में धारा 144 लगा दी गई है, 26 अप्रेल तक जारी रहेगी. बुधवार को आसाराम के भक्त देश भर से जोधपुर पहुंच रहे है. जोधपुर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. 

इसके साथ ही जोधपुर सहित समीप के शहरों में स्थित आश्रमों को भक्तों से खाली करा लिया गया है. पुलिसकर्मी आश्रमों में किसी बाहरी व्यक्ति को अब प्रवेश नहीं करने दे रहे हैं. जोधपुर के दो आश्रमों को तो रविवार को ही खाली करा लिया गया था, वहीं सोमवार को जयपुर, पाली, नागौर, सिरोही व उदयपुर सहित अन्य शहरों के आश्रमों पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं. जोधपुर स्थित आसाराम के दो आश्रमों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

उधर, आसाराम ने पत्र लिखकर अपने समर्थकों से जोधपुर नहीं आने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कोर्ट तो फैसला सुबूतों के आधार पर सुनाएगा, फिर यहां भीड़ एकत्रित करने से क्या फायदा? अगर भीड़ आ भी गई तो कोर्ट का फैसला उसको भी मानना ही होगा. इसलिए भीड़ को बुलाकर किसी नए विवाद में नहीं पड़ना चाहते हैं. आसाराम के सभी आश्रमों में सेवादारों से कहा गया है कि वह भक्तों को जोधपुर आने से रोकें.

पैसे चुराने के बाद इस वजह से लाखों रुपयों को किया आग के हवाले

एनकाउंटर में इनामी गैंगस्टर ढेर

म.प्र.चुनाव: क्या कमलनाथ उतरेंगे शिवराज के खिलाफ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -