फैसला हमारे खिलाफ, लेकिन हम देश छोड़ने वाले नहीं : राबड़ी देवी
फैसला हमारे खिलाफ, लेकिन हम देश छोड़ने वाले नहीं : राबड़ी देवी
Share:

बिहार की राजनीति के दिग्गज राजनेता लालू प्रसाद यादव को आज चारा घोटाले में दोषी करार दे दिया गया है. लालू यादव के साथ ही 18 अन्य आरोपियों को भी चारा घोटाले में दोषी पाया गया है, जबकि अन्य 12 आरोपियों को बरी कर दिया गया है. कोर्ट के इस फैसले को लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख़्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी सही माना है. चारा घोटाले में दोषी पाए गए लालू यादव की पत्नी ने कहा कि वह अदालत के इस फैसले का सम्मान करती है. 

राबड़ी देवी ने कहा कि कोर्ट का फैसला उन्हें मंजूर है, लेकिन उन्हें पूरे उम्मीद थी कि मामला उनके पति लालू प्रसाद यादव के पक्ष में होगा. लेकिन, ऐसा नही हो सका. राबड़ी ने बताया कि उन्हें लग रहा था कि उनके पति को कोर्ट से राहत मिलेगी लेकिन ऐसा न हो सका. हालांकि इन सब बातों के बीच राबड़ी ने कहा है कि वे इसके लिए कोर्ट की शरण में जाएंगे. राबड़ी ने पिछले दिनों हुए पीएनबी घोटाले को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भले ही कोर्ट से उनके खिलाफ फैसला आया हो, लेकिन वे देश छोड़ कर नहीं जाने वाले हैं. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों हुए देश के सबसे बड़े घोटालों में से एक पीएनबी घोटाले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चौकसी देश छोड़ कर विदेश भाग गए थे. आपको जानकारी के लिए बता दे कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के चौथे केस में दोषी पाए गए है. इससे पहले हाल ही में 24 जनवरी को चारा घोटाले के ही अन्य केस में लालू को 5 साल कैद की सजा सुनाई गई थी. 

उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

2जी घोटाला मामले में फिर फंसे ए राजा

केजरीवाल ने अब गडकरी व सिब्बल के सामने जोड़े हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -