इस खिलाड़ी की सर पर बेट लगने से हुई मौत
इस खिलाड़ी की सर पर बेट लगने से हुई मौत
Share:

बंगाल: क्रिकेट मैच में हादसे होते रहते है.लेकिन कभी कभी वह इतने भयानक हो जाते है कि किसी प्लेयर कि जिंदगी ही ख़त्म कर देतें है. मामला है पश्चिम बंगाल का जहां के कल्याणी थाना क्षेत्र में एक  21 साल के स्टूडेंट कौशिक आचार्य को क्रिकेट खेलने के दौरान सिर पर चोट लगी थी.जिसके कारण यहाँ  क्रिकेट का मैदान एक बार फिर हादसे का गवाह बना, जिसकी वजह से एक छात्र ने दम तोड़ दिया. यहाँ क्रिकेट खेलने के दौरान सिर में चोट लगने से पैरामेडिकल स्टूडेंट की मौत हो गई.

पुलिस ने सोमवार को बताया है कि विकेटकीपिंग के दौरान छात्र के सिर पर बल्ले से चोट लगी. दरअसल, उस वक्त उसके बैचमेट दोस्त संदीप मिश्रा ने शॉट खेलने की कोशिश की थी और बल्ला विकेटकीपर के सिर के पिछले हिस्से में जा लगा. चोटिल छात्र को वहीं कल्याणी के जेएनएम अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वह मुर्शिदाबाद का रहने वाला था.

गौरतलब है कि तीन साल पहले कोलकाता के ईस्ट बंगाल क्लब के क्रिकेटर अंकित केशरी की भी कुछ ऐसे हादसे में मौत हुई थी. बंगाल क्रिकेट संघ के सीनियर वनडे नॉकआउट मैच खेल रहा यह खिलाड़ी  कैच लेने की कोशिश करते हुए साथी खिलाड़ी से टकरा गया था जिसके बाद इसकी मौत हो गई थी.

Birthday special:सचिन के कुछ स्पेशल रिकॉर्ड

IPL 2018 DDvKXIP LIVE: पृथ्वी ने बता दिया कि वो भी सचिन-कोहली की तरह MRF के बल्ले से खेलते है

IPL 11 LIVE : घर में दिल्ली की 'गंभीर' हार से पंजाब पहुंची शिखर पर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -