खुला मैनहोल बना शख्स की मौत का कारण
खुला मैनहोल बना शख्स की मौत का कारण
Share:

मुंबई : खुले मैनहोल कई बार बड़े हादसों का सबब बनते हैं फिर भी प्रशासन इन पर ध्यान नहीं देता. ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा मुंबई से सामने आया है जहाँ एक मैनहोल में बाइक समेत गिर जाने के कारण एक 27 वर्षीय युवक की जान चली गई. यह हादसा मुंबई के सेक्टर 20 के पास हुआ. बाइक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण युवक बाइक सहित ही खुले मैनहोल में जा गिरा. गिरने के बाद बाइक में ब्लास्ट हो गया और उसमे युवक झुलस कर मौत की आगोश में समा गया.

मिली जानकारी के अनुसार बाइक चलते वक़्त युवक नशे में धुत्त था और इसी वजह से वह मोटरसाइकिल पर संतुलन नहीं रख सका और खुले मैनहोल में गिरकर उसकी जान चली गई. मृतक उल्वा का निवासी बताया जा रहा है. वहीं जानकारी मिली है कि पाइपलाइन के कार्य की वजह से मैनहोल को खुला रखा गया था और वह हादसे का सबब बन गया.

NRI पुलिस स्टेशन में तैनात सीनियर इन्स्पेक्टर स्मिता जाधव ने जानकारी में बताया कि जिस वक़्त युवक हादसे का शिकार हुआ उस वक़्त वह नशे में धुत्त था. यह हादसा दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे हुआ. वहीं ब्लास्ट में गंभीर रूप से झुलस जाने के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रस्ते में उसने दम तोड़ दिया. ऐसा ही एक हादसा सितम्बर माह में हुआ था जब बारिश के दौरान एक डॉक्टर मैनहोल में गिरने से मारा गया था. बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टर दीपक अमरापुरकर जलभराव के चलते खुले मैनहोल में गिर गए थे जिससे उनकी मौत हो गई थी.

तमिलनाडु में भीषण हादसा, मरने वाले 10 लोगों में 4 इंदौर के

नासिक में युवा डॉक्टर की नहाते वक़्त करंट लगने से मौत

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 35 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -