दिल्ली में घर में मिली लाश परिजनों पर शक
दिल्ली में घर में मिली लाश परिजनों पर शक
Share:

दिल्ली: दिल्ली में घर में एक मल्टी नेशनल कंपनी के मार्केटिंग हेड की लाश मिलने से सनसनी फेल गई है. जिसकी लाश मिली उसका नाम क्षितिज मल्होत्रा था. क्षितिज मल्होत्रा के घर वालो का कहना है कि उसकी पत्नी ने ही क्षितिज की  हत्या की है. मृतक के पिता ने बताया कि क्षितिज और विशाखा की शादी 2016 में हुई थी. शादी के एक महीने बाद से ही दोनों में विवाद होने लगा. जिसकी वजह ये दोनों अलग रहने लगे थे.

पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. परिवार का कहना कि पुलिस ऊपरी दवाब के चलते इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह पता चलेगी. साथ ही यह भी साफ होगा कि क्षितिज ने सुसाइड किया है या उसकी हत्या की गई है.

क्षितिज मल्होत्रा के भाई के अनुसार बुधवार की शाम करीब 4 बजे उसकी भाभी विशाका ने उसे बताया कि उसके भाई की मौत हो गई है. जब मृतक का भाई मौके पर पहुंचा तो पुलिस उसके भाई की लाश को लेकर जा रही थी. हॉस्पिटल में डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि उसकी मौत करीब 5 घंटे पहले ही हो चुकी है.

इन संस्थानों में नियम एक सामान लेकिन प्रोफेसर्स भर्ती के लिए पात्रता अलग

कठुआ गेंग रेप: फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद मामले में नया मोड़

आर्थिक परेशानियों से त्रस्त तीन बहनों ने किया आत्मदाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -