सरबजीत की बहन का सिद्धू पर वार, पाकिस्तान जाना शर्मनाक

Aug 19 2018 07:13 PM
सरबजीत की बहन का सिद्धू पर वार, पाकिस्तान जाना शर्मनाक

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस सांसद नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान में इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होना देश में लगातार नए-नए विवादों को जन्म दे रहा है. ना केवल उनके पाक जाने के बाद बल्कि देश में इससे पहले भी विवाद और विरोध की स्थिति बनी हुई थी. बता दें कि पड़ोसी मुल्क पकिस्तान को कल पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-इ-इंसाफ़ पार्टी के प्रमुख इमरान खान के रूप में नया पीएम मिल गया. इमरान के शपथग्रहण समारोह में देश-वदेश से कई मेहमान शामिल हुए. भारत से इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू शरीक हुए.

पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले मिलकर सिद्धू ने अच्छा नहीं किया- अमरिंदर सिंह

भारत की ओर से इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सुनील गावस्कर, कपिल देव और सिद्धू को न्योता मिला था. जहां केवल सिद्धू ही समारोह में शामिल हुए. सिद्धू का समारोह में पाक आर्मी चीफ कमर बाजवा से गले मिलना, उनका पाकिस्तान जाना और POK के राष्ट्रपति के पास बैठना इन तीनों पर ही वे एकतरफा घिर गए है. अब उन्हें पाकिस्तान की जेल में 2013 में मौत का शिकार हुए सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर ने आड़े हाथों लिया है. 

 

कटाक्ष: क्या राष्ट्रद्रोही हैं सिद्धू?

दलबीर कौर ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने देश के ऊपर दोस्ती को तवज्जो दी है. उनका पाकिस्तान जाना शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि सिद्धू ने पाक सेना प्रमुख के गले लगकर भी गलत किया है. बता दें कि सिद्धू चहु ओर से जुबानी हमलों से घिरे हुए हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर ने भी माना है कि सिद्धू का पाक सेना प्रमुख के गले लगना गलत है.

खबरें और भी...

 

पाकिस्तान में बोले सिद्धू, यहां से 100 गुना अधिक मोहब्बत लेकर लौटूंगा हिन्दुस्तान

राष्ट्रीय शोक को भुलाकर सिद्धू का पाकिस्तान जाना कितना उचित ?

?