डैटसन ने देशभर में शुरू की रेडी-गो की डिलीवरी
डैटसन ने देशभर में शुरू की रेडी-गो की डिलीवरी
Share:

जापान की चार पहिया निर्माता कंपनी निसान मोटर्स ने डैटसन रेडी-गो के नए मॉडल की डिलीवरी शुरू कर दी है. कंपनी ने डैटसन रेडी-गो की डिलीवरी शुरू की है. रेडी गो के लेटेस्ट मॉडल में कई नए फीचर्स शामिल किए गए है. इस नए मॉडल को डुअल ड्राइविंग, रश हावर मोड व ब्लूटूथ के साथ नये ऑडियो सिस्टम से लैस किया गया है. कंपनी ने इसके एएमटी मॉडल की कीमत 3 लाख 80 हजार रुपए रखी है. डैटसन की तरफ से बुधवार को जारी किए गए बयान में कहा गया कि रेडी गो के नए मॉडल की डिलीवरी देशभर में शुरू कर दी गई है.

इस मौके पर निशान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक जेरोम साइगाट ने डैटसन रेडी गो स्मार्ट ड्राईव ऑटो के विषय पर कहा कि, 'नया मॉडल ग्राहकों की ख़्वाहिश के अनुरुप बनाने का कोशिश किया गया है. इस कार में 1.0 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन का प्रयोग किया गया है जो कि कार के ईंधन को बहुत ज्यादा किफायती तरीके से प्रयोग करता है. कंपनी ने इसके इंटीरियर को पूरी तरह ब्लैक कलर में पेश किया है.

कंपनी ने जारी किए बयान में कहा है कि, ग्राहकों की सुविधा के लिए रेडी गो के साथ रिमोट चाबी और सेन्ट्रल लॉकिंग सिस्टम भी उपलब्ध कराया गया है. वहीं डैटसन ने इस कार को रूबी रेड, लाइम ग्रीन, सफेद, ग्रे व सिल्वर कलर में पेश किया है. जो बेशक ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करेगा.

 

पहले से ज़्यादा आकर्षक होकर लांच हुई हौंडा CBR250R

हौंडा की शाइन हुई नए अपडेट के साथ लांच

जानें रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -