डैटसन इंडिया की रेडी-गो 1.0 की बुकिंग शुरू

डैटसन इंडिया की रेडी-गो 1.0 की बुकिंग शुरू

जालंधरः ऑटो सेक्टर से एक बड़ी खबर आई है जो कार के शौकीनों के लिए खुश खबर है. निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक जेरोम साईगॉट ने कहा, “हम अपनी हर गतिविधि के केंद्र में अपने उपभोक्ताओं को रखते हैं. पिछले 20 महीनों के दौरान, हमने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डैटसन रेडी-गो के चार संस्करण लांच किए हैं. नए रेडी-गो एएमटी के साथ हम ग्राहकों को आसान कीमत पर और अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ग्राउंड क्लीयरेंस, माइलेज, हैड रूम स्पेस, हाइ सीटिंग स्पेस तथा आकर्षक डिजाइन के साथ सिटी ड्राइव की सहूलियत देना चाहते हैं.”

अब डैटसन इंडिया कंपनी ने अपनी जल्द लांच होने वाली एंट्री-लेवल हैचबैक डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी की की बुकिंग शुरू कर दी है. आप 10,000 रुपए के भुगतान के साथ डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी की प्री-बुकिंग कर सकते हैं. गाड़ियों की डिलीवरी 20 जनवरी के बाद की जाएगी.

डैटसन इंडिया को अपनी इस शानदार कार से बड़ी उम्मीदे है. कंपनी इसमें कई शानदार फीचर लेकर आई है जो ग्राहकों को लुभाने का काम कर सकते है. साथ ही कंपनी ग्राहकों के इस पर रिस्पॉन्स का इंतज़ार भी कर रही है. ग्राहकों के रुझान के आधार पर कंपनी इस से जुड़े अगले कदम उठाएगी.

कावासाकी निंजा 650 अब नए कलर और फीचर्स के साथ

लांच हुआ रॉयल एनफील्ड हिमालयन का स्लीट एडिशन

जानिए मारुति सुजुकी S-क्रॉस को और करीब से

बजाज की अपडेटेड V12 और V15

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App