10 अक्टूबर को पेश होगी Datsun GO और GO+ , ग्राहक धड़ल्ले से कर रहे बुकिंग
10 अक्टूबर को पेश होगी Datsun GO और GO+ , ग्राहक धड़ल्ले से कर रहे बुकिंग
Share:

2018 Datsun GO और GO+ की ऑफिशियल बुकिंग शुरू हो चुकी है. आपको बता दें कि इन दोनों कारों को 10 अक्टूबर को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जा रहा है. ग्राहक नज़दीकी डीलरशिप पर जाकर 11,000 रुपये में 2018 Datsun GO और GO+ को बुक करा सकते हैं. ये दोनों कारें पहले से ही इंडोनेशिया के मार्केट में बिक रही हैं. आपको यह भी बता दें कि लॉन्चिंग के साथ ही कार की डिलिवरी भी 10 अक्टूबर से ही शुरू हो रही है. 

2018 Datsun GO और GO+ 5 ग्रेड और दो नए कलर ऑप्शन में पेश होने जा रही है. इस बार इन दोनों कारों को सनस्टोन ब्राउन और अंबर ऑरेंज कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा. इन दोनों कारों को Nissan के V प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है. दोनों गाड़ियों के इस  फेसलिफ्ट मॉडल में नया फ्रंट ग्रिल, अपडेटेड हेडलैंप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट इत्यादि हैं. साथ ही कार में इस बार नया एलॉय व्हील भी मौजूद है.हालांकि, कार के रियर डिजाइन में कोई बदलाव देखा नहीं जाएगा. 

इतना ही नही आपको यह भी बता दें कि 2018 Datsun GO और GO+ की केबिन में भी कई बदलाव नज़र आएंगे. कार में नई सीट अपहोल्स्ट्री लगी होगी. साथ ही इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, मोबाइल डॉकिंग सिस्टम और पावर विंडो जैसे फीचर्स आप देखेंगे. दोनों गाड़ियों में 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर इंजन लगा होगा. जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

बुलेट भी शरमा जाती है बजाज की इस बेहतरीन गाड़ी के आगे, फीचर्स देते हैं मात

80 ,90 या 100 रु तक भी पहुंच जाए पेट्रोल के दाम ,ये स्कूटर माइलेज में है सबके बाप

कीमत छोड़िए अपने लुक से ही आपका माथा घूमा देंगी ये बाइक्स...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -