ये कंपनी दे रही 200 रूपए में सालभर इटरनेट
ये कंपनी दे रही 200 रूपए में सालभर इटरनेट
Share:

आपने डाटाविंड का नाम सुना है? इस खबर को पढ़ने वाले ज्यादातर लोगो ने डाटाविंड का नाम सुना होगा लेकिन जिन्होंने नहीं भी सुना है वो भी इस खबर को ध्यान से पढ़े क्योकि हो सकता है ये खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो जाए. दरअसल डाटाविंड एक स्मार्टफोन और टैबलेट निर्माता कंपनी है जिसकी योजना अब भारत में सबसे सस्ता इंटरनेट देने की है. जियो से भी सस्ता. जी हाँ. एक अंग्रेजी न्यूज़ वेबसाइट की खबर के अनुसार, कंपनी की योजना ऐसे डाटा प्लान पेश करने की है, जो 20 रुपए महीना या उससे कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा सके.

डाटाविंड के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनीत सिंह तुली ने अपने एक बयान में कहा कि जियो का 300 रुपए का प्लान केवल उनके लिए बेहतर है, जो हर माह कम से कम 1,000-1,500 रुपए खर्च कर सकते हैं.ऐसे में जो लोग इस प्लान को यूज़ करते हैं ऐसे लोगो की संख्या मात्र 30 करोड़ है बाकी की जनता मासिक आधार पर मात्र 90 रुपए खर्च करती है और उनके लिए यह सस्ता नहीं है.'

तुली ने आगे कहा, 'हम 20 रुपए प्रति माह या उससे कम के प्लान पेश करेंगे एक साल का इंटरनेट 200 रुपए से ज्यादा नहीं होना चाहिए' आपको बता दें कि कंपनी को फिलहाल लाइसेंस मिलने में एक महीने का समय और लग सकता है. लाइसेंस मिलने के बाद कंपनी पहले छह महीने में 100 करोड़ रुपए निवेश करने की योजना बना रही है.

 

फोटो शेयरिंग ऐप इंटाग्राम पर आया लास्ट सीन फीचर

जियो ने Eros इंटरनेशनल के साथ किया करार, यूजर्स को होगा फायदा

म्यूजिक एप विंक को 7.5 करोड़ लोगों ने किया डाउनलोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -