सिमंस को कोच पद से बर्खास्त करने के फैसले पर भड़के सैमी
सिमंस को कोच पद से बर्खास्त करने के फैसले पर भड़के सैमी
Share:

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस को राष्ट्रीय टीम के कोच के पद से हटाने के बाद पूर्व कप्तान डेरेन सैमी ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. सैमी ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि 'आखिरकार वहीं हुआ जिसका मुझे अंदेशा था, अगर एक अंधा दूसरे अंधे को राह दिखाएगा तो दोनों का गड्ढे में गिरना तय है.'

डब्ल्यूआईसीबी ने फिल सिमंस को उनके विवादास्पद बयानों और टीम के अंदर सांस्कृतिक तथा रणनीतिक मतभेद फैलाने के चलते हटाया है. सैमी ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा कि 'कैरीबियाई क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए ये बहुत जरूरी है कि उस टीम के कोच को निकाल दिया जाए जो 2 दिन बाद एक टूर पर जाने वाली है.' वेस्टइंडीज कि टीम को अब यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है और इस दौरे के लिए कैरिबियाई टीम को दो दिन बाद रवाना होना था.

सिमंस के कार्यकाल में ही छह महीने पहले वेस्टइंडीज ने भारत में टी-20 विश्व कप जीता था. बोर्ड ने पिछले वर्ष सितंबर में सिमंस को तब कुछ समय के लिए निलंबित किया था जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए ड्वेंन ब्रावो और किरोन पोलार्ड को टीम से बाहर किए जाने का विरोध किया था. वैसे माफी मांगने की वजह से दो महीनों बाद उन्हें फिर से चीफ कोच बना दिया गया था.

टीम इंडिया के चयन के बाद चीफ सिलेक्टर संदीप पाटिल का...

गेल ने उठाया दिल में छेद वाले रहस्य से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -