कभी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी यह मॉडल अब हुई टॉपलेस
कभी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी यह मॉडल अब हुई टॉपलेस
Share:

हॉलीवुड हो या बॉलीवुड दोनों ही चमकती दुनिया है और दोनों ही जगहों पर कब क्या हो जाए पता ही नहीं चलता. आज के समय मे एक्ट्रेस अगर सुंदर नहीं दिखती हैं तो वह अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं. कई बार सुंदरता के चक्कर मे सर्जरी उनका पूरा चेहरा बिगाड़ भी देती हैं. बड़ी इंडस्ट्री मे जाने पर अभिनेत्रियां और अभिनेत्री दोनों को ही ड्रग्स की लत भी लग जाती हैं जिससे बाहर निकलने मे उन्हें काफी समय लगता हैं. आज हम बात कर रहें हैं हॉलीवुड की ऐसी ही मॉडल की, जिन्होंने अपनी जिंदगी कोकीन की लत लगाकर खराब कर ली.

जी हाँ, हॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर मॉडल डेनियेला वेस्टब्रूक को कुछ साल पहले कोकीन की बहुत बुरी लत लग गई थी और उस लत की वजह से उन्होंने खुद को जान से मारने की कोशिश भी की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाई. उसके बाद एक बार फिर यह खबर आई थी कि डेनियेला ने अपने बॉयफ्रेंड की वजह से आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन वह बच गई. अब इन दिनों डेनियेला की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिनमे वह बहुत ही शानदार अंदाज मे नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों मे डेनियेला टॉपलेस हैं और बीच के किनारे घूम रहीं हैं.

अब डेनियेला एप्नि ज़िंदगी को आसान बनाने मे लगी हुई हैं और उन्होंने खुद को काफी आगे बढ़ा लिया हैं. डेनियेला जब कोकीन की लती हो गई थी तब उन्हें खुद को मारना सही लगा लेकिन वह बच गई. डेनियेला ने एक इंटरव्यू मे अपने बॉयफ्रेंड के बारे मे भी बात की थी और बताया था कि वह केवल उनके साथ पॉपुलरिटी के लिए था.

बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आईं लेडी गागा

'हॉटेस्ट महिला' बनने के बाद प्रियंका ने कराया इतना बोल्ड फोटोशूट

तीर्थ स्थान पर इस मॉडल ने कराया विवादित न्यूड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -