क्रिकेट से हटकर धोनी सीख रहे बेटी से डांस
क्रिकेट से हटकर धोनी सीख रहे बेटी से डांस
Share:

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान में हो या मैदान के बाहर वे लोगों का दिल जीत ही लेते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि टेस्ट सीरिज के लिए फिलहाल वे टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में नहीं हैं, लेकिन इस दौरान वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। बता दें कि धोनी बेटी जीवा के साथ फुल ऑन मस्ती कर रहे हैं। वहीं धोनी ने बेटी जीवा के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जिसमें जीवा उन्हें इंग्लिश सांग पर डांस सिखाती दिख रही हैं। 

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स हुए रोमांचित

यहां बता दें कि इस वीडियो में जीवा पापा माही को डांस स्टेप्स सिखा रही हैं और मम्मी साक्षी ये वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं। वहीं बता दें कि माही अपनी बेटी के साथ बिताए हुए कई यादगार पल अपने फैंस के साथ शेयर करते रहे हैं। इसके साथ ही माही ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेटी जीवा से डांस स्टेप्स सीख रहे हैं। बता दें कि धोनी के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

स्टार भारतीय खिलाड़ी मिताली के बारे में हर 'राज़' खोलती हैं ये पांच बातें

गौरतलब है कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और इस कारण वे टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में नहीं हैं। वहीं बता दें कि वे अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरिज में ही टीम से जुड़ेंगे और ये वनडे सीरिज 12 जनवरी को सिडनी में पहले मैच से शुरू होगी। फिलहाल धोनी परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं और बेटी जीवा के साथ खासतौर से वे मस्ती कर रहे हैं। 


खबरें और भी 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भी स्वीकारा, ऑस्ट्रेलिया के लिए भारी रहेगी टेस्ट सीरीज

टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जो 1980 के बाद से कोई टीम नहीं बना पाई थी

फीफा अध्यक्ष ने पीएम मोदी को भेंट की टी शर्ट, प्रधानमंत्री ने कहा धन्यवाद्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -