9/11 के बाद अमेरिका में यह दूसरा सबसे बड़ा आतंकी हमला है
9/11 के बाद अमेरिका में यह दूसरा सबसे बड़ा आतंकी हमला है
Share:

वॉशिंगटन : फ्लोरिडा में एक समलैंगिक डांस बार में हुए हमले के संबंध में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि यह अमेरिका पर हुआ आतंकी हमला है। हमलावर घृणा से भरा हुआ था। पूरा अमेरिका इस हमले के खिलाफ एकजुट है। एफबीआई इस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद और तथ्य निकलकर सामने आएंगे। ओबामा ने कहा कि हमने अधिकारियों से कह दिया है कि जो भी जरुरत होगी वो मुहैया कराई जाएगी। हर मौत दुखद है। हम इसे भूल नहीं पाएंगे।

ओबामा ने कहा कि घटना उस गे-लेस्बियन क्लब में हुई जहां लोग दोस्तों के साथ मिलकर डांस करने आये थे और क्वालिटी टाइम बिताने आये थे। ये किसी नाइट मेयर से कम नहीं है। इस घटना में शहीद हुए लोगों के नाम और चेहरों को हम कभी नहीं भुला पाएंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कुछ समय पहले फ्रांस में हुई ऐशी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि अब वही आतंक का साया हमारे पास पहुंचा है।

ये हमला अमेरिका में नागरिकों के हनन जैसा है। यह हमला उमर मतीन नाम के शख्स द्वारा किया गया है। उसे क्लब में अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 50 से अधिक लोगों की हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि 9/11 को हुए हमले के बाद यह दूसरा सबसे बड़ा हमला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -