अपनी क्यूटनेस से आज सभी के दिलों पर राज कर रही है यह संस्कारी एक्ट्रेस
अपनी क्यूटनेस से आज सभी के दिलों पर राज कर रही है यह संस्कारी एक्ट्रेस
Share:

आए दिन टीवी की कई अभिनेत्रियां अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में पंजाब के लुधियाना शहर में जन्मी दलजीत कौर भी अपनी हॉटनेस दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें की इन्होने अपने करियर की शुरुआत एक ब्यूटी पेजेंट जीतने से की थी. इसी के साथ यह भी बता दें कि दलजीत साल 2004 में मिस होने का खिताब जीत चुकी है इसके अलावा मिस नेवी मिस, महाराष्ट्र क्वीन में भी दलजीत भाग ले चुकीं हैं. दलजीत ने टीवी के कई शोज में काम किया है. दलजीत ने साल 2004 में ही ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'मंशा', में दलजीत कौर नाम की लड़की का किरदार निभाकर सुर्खियां हांसिल की थी.

 

इसके अलावा दलजीत कुमकुम, इस प्यार को क्या नाम दूं और काला टीका जैसे मशहूर टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है. अब इन दिनों वह कयामत की रात में नजर आ रहीं हैं जो एक हॉरर शो है. इस शो में वह करुणा का किरदार निभा रहीं हैं. आपको बता दें कि दलजीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Some clothes just simply brighten up ur day... Outfit- @akashidesignerstudioStyled by- @smriti_medhaJewellery by- @rimayu07 Stylist Association - @dharmishthadagia @dharmishthasdiary

इस तस्वीर में वह संस्कारी परिधान में नजर आ रहीं हैं और खूबसूरत लग रहीं हैं. इनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो इन्हे खूब पसंद करते हैं. फिलहाल यह अपनी तस्वीरों के कारण ही सुर्ख़ियों में हैं.

यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण 'इंडियन आइडल' ने दिखाया अनु मलिक को बाहर का रास्ता

शुरू हुआ India’s Got Talent जहाँ फिर साथ नजर आए मलाइका और अर्जुन

'कसौटी जिंदगी की 2' के निर्देशक ने साझा किया अपना अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -