दलित युवाओं ने किया केंद्रीय मंत्री का विरोध का विरोध
दलित युवाओं ने किया केंद्रीय मंत्री का विरोध का विरोध
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को गाजियाबाद में विरोध का सामना करना पड़ा. गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में दलित समाज के कार्यक्रम में केन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले भी भाग लेने पहुंचे थे. वहीं कार्यक्रम के बीच में जमकर हंगामा हुआ. युवा शक्ति दल के युवाओं ने अठावले का जमकर विरोध किया. युवा शक्ति दल बीजेपी नेताओं द्वारा संविधान को बदलने की बात पर अठावले का विरोध कर रहे थे. साथ ही प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने कार्यक्रम करा रहे आयोजकों को भी दलित विरोधी बताया. एक युवक ने केंद्रीय मंत्री से सम्मान लेने से भी इन्कार कर दिया। 

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ नारेबाजी होती रही और पुलिस के अधिकारी मूक दर्शक बने रहे. पुलिस ने न तो हंगामा शांत करने का प्रयास किया और न ही युवकों को रोकने का प्रयास किया जो नारेबाजी कर रहे थे.

बता दें कि हेगड़े ने बीते रविवार को धर्मनिरपेक्ष लोगों पर विवादास्पत बयान दिया था. कर्नाटक में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हेगड़े ने कहा था, 'जो लोग खुद को सेकुलर कहते हैं, वे अपने कुल के बारे में नहीं जानते, जिन्हें अपने मां-बाप के खून का पता नहीं, वे खुद को धर्मनिरपेक्ष बताते हैं, उनकी कोई पहचान नहीं होती.

सफाई देने के बाद भी नहीं मान रही कांग्रेस

आज होगा महबूबा सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार

पहली बार स्थापना दिवस पर राहुल ने फहराया ध्वज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -