स्माइल फाउंडेशन के बच्चो के साथ इस एक्ट्रेस ने मनाया जन्मदिन
स्माइल फाउंडेशन के बच्चो के साथ इस एक्ट्रेस ने मनाया जन्मदिन
Share:

फिल्म 'रेस 3' में अपने डायलॉग की वजह से सुर्ख़ियों में आईं डेजी शाह आज 34 साल की हो चुकीं हैं और उन्होंने अपने जन्मदिन को एक अलग ही अंदाज में मनाया है. जी हाँ, डेजी ने अपना जन्मदिन स्माइल फाउंडेशन के बच्चो के साथ मनाया है. हर साल डेजी अपने जन्मदिन को ऐसे ही लोगों के साथ मनाती हैं जो अनाथ होते हैं या फिर जिन्हे उनके घर से अनाथालय या ओल्ड एज होम में छोड़ दिया जाता है. इस बार उन्होंने स्माइल फाउंडेशन के बच्चो के साथ अपने जन्मदिन को मनाया और सभी के साथ खूब मस्ती की.

पेंट पहनना भूल गई यह अभिनेत्री, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

उन्होंने सभी बच्चों के चेहरे पर मुस्कान ला दी. डेजी ने इस दौरान मीडिया वालों से भी बात की और बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है बच्चों के साथ मस्ती करना. उनके अनुसार वह हमेशा यह चाहती हैं कि वह बच्चों में या जिनका कोई नहीं है उनमे खुशिया बांटे. पिछले दो साल से वह ओल्ड एज होम में अपना जन्मदिन मना रहीं हैं और इस बार उन्होंने बच्चों के साथ अपने जन्मदिन को मनाना उचित समझा. इसकी तस्वीर डेजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है.

Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया

डेजी के साथ बच्चों की कई तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस दौरान डेजी ने बच्चों के साथ केक कट किया और उनके साथ ग्रीटिंग्स भी बनाए. डेजी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा है ure happiness!!#birthdaycameinearly डेजी को आप सभी ने जय हो फिल्म में भी देखा होगा. इन दिनों वह किसी फिल्म की तैयारी में नहीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

यूपी के बलिया में डालेंगी 'सनी लियोनी'...वोट

ये दिग्गज अभिनेत्रियां शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट, फिर पतियों से करनी पड़ी शादी

माल्टा-भारत के कनेक्शन के साथ दिखा कैटरीना का खूबसूरत अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -