डेजी शाह ने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से की तौबा
डेजी शाह ने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से की तौबा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सपुरस्टारो में शुमार स्टार सलमान खान जो के देखा जाए तो अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के बाद अभी फिलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म एक्शन फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से फिल्मो में डेब्यू करने वाली डेजी शाह ने अपनी आखिरी थ्रिलर फिल्म हेट स्टोरी 3 में काफी बोल्ड किरदार निभाया था. उनके फैंस इस अवतार में उन्हें देखकर काफी सरप्राइज भी हुए थे.

हालांकि अब डेजी का कहना है कि वह इस इमेज को बदलना चाहती हैं. हेट स्टोरी 3 में डेजी के कई इंटीमेट सीन्स थे लेकिन अब लगता है कि वह ऐसे सीन्स नहीं करना चाहती हैं. एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में उन्होंने कहा, 'अब मैं कभी भी दोबारा बोल्ड और इंटीमेट सीन्स नहीं करूंगी.

लोगों को लगा था कि मैं सिर्फ साधारण लड़की के किरदार को बेहतर तरीके से कर सकती हूं. मैं ये इमेज तोड़ना चाहती थी और इसीलिए मैंने हेट स्टोरी 3 की.' डेजी ने रेस 3 में काम करने की खबरों पर कहा, 'मैंने फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन मौखिक बातचीत हुई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पीएम मोदी मेरी बेटी को न्याय दिलाओ.....

आखिर क्यों? शबाना आज़मी ने दो बार सुसाइड की कोशिश की

एमी अवॉर्ड्स: प्रियंका चोपड़ा के मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चेन...

...तो क्या फुस्स हो जाएगी 'सिमरन'?

धोनी के अलावा इन चार लोगों के दिलों संग भी खेल चुकी है 'राय लक्ष्मी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -