दहानु के समुद्र तट पर नाव डूबी राहत कार्य जारी

Jan 13 2018 02:18 PM
दहानु के समुद्र तट पर नाव डूबी राहत कार्य जारी

मुंबई : दहानू के समुद्र तट पर नाव डूबने की खबर आ रही है. नाव में दहानू के एक स्कूल के 40 छात्र सवार थे . नाव गुजरात - महाराष्ट्र की समुद्री सिमा पर डूबी है. राहत और बचाव कार्य चल रहे है , जिसके चलते 32 छात्र बचायें गए और 4 लोग अभी भी लापता है. कोस्ट गॉर्ड राहत और बचाव कार्य में लगे हुए है.

हादसा में हताहत सभी छात्र दहानू के कोंडा स्कूल के थे . यह हादसा दहानु में समुद्री तट से करीब 2 नॉटिकल मील की दूरी पर हुआ. नाव पर सवार अन्य चार छात्रों को बचाने की कोशिशें जारी हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिवार वाले समुद्र तट पर पहुंच गए और भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई.

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही कोस्टगार्ड टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. छात्रों को बचाने के लिए कोस्ट गार्ड के शिप्स और मुंबई से कुछ बोट भी भेजी गईं हैं. चश्मदीदों के अनुसार कोस्ट गार्ड अपनी जन जोखिम में डाल कर राहत कार्य कर रहे है और घटना में हताहत हुए लोगो को बचा रहे है . वही सुरक्षित बचा लिए गए बच्चों के परिजन ईश्वर का शुक्रिया अदा कर रहे है.

दबंगों ने हत्या के गवाह की ज़ुबान काटी

वसुंधरा राजे के बाद शिवराज ने बैन की मध्य प्रदेश में 'पद्मावत'

शिविर में लगी आग से तीन बच्चियों की जान गईं

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App