बिहार की पंचायत में दबंगो का कानून
बिहार की पंचायत में दबंगो का कानून
Share:

भारत में एक विस्तृत लिखित संविधान है जिसके तहत पुरे देश का शासन चलाया जाता है. भारत में हर व्यक्ति को मौलिक कर्तव्य और मौलिक अधिकार दिए गए है लेकिन इन सबको ताक पर रखकर गाँवो में दबंगो द्वारा लोगो पर अपना फरमान थोपा जाता है. बिहार की ऐसी ही एक घटना का वीडियो वाइरल हूआ है, जिसमे एक महिला से गांव की पंचायत के दौरान थूक चाटने पर मजबूर किया गया और उसे उसके पति के साथ कान पकड़ कर उठक-बैठक भी लगनी पड़ी.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक वीडियो वायरल हो गया जिसमे बिहार के मीनापुर थाने के पानापुर ओपी क्षेत्र की बाड़ा भारती पंचायत की पूर्व महिला पंचायत समिति सदस्य को थूक चाटने पर मजबूर किया गया. महिला से छह लाख की रंगदारी भी मांगी. महिला ने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकयत दर्ज की है. एक पूर्व पंचायत समिति सदस्य के मुताबिक अरुण सिंह की नया बाजार विशुनपुर पांडेय में तीन कमरे की दुकान है, जिसका किराया 2500 रुपए प्रति महीना है. लेकिन अरुण सिंह प्रति माह 2000 रूपए ही किराया दे रहा था. अरुण सिंह अवैध कार्य भी करता था और पिछले दो महीनो से दुकान का किराया भी नहीं दिया.

बता दे कि अरुण सिंह को दुकान खाली करने के लिए कहा गया लेकिन उसके दुकान खाली नहीं करने पर बुधवार और रविवार को पंचायत बुलाई गयी. इस पंचायत में अरुण सिंह और उसके परिजनों पर बाड़ा भारती पंचायत की पूर्व महिला पंचायत समिति सदस्य से थूक चटवाने और रंगदारी का आरोप है.

बिहार में होते हैं प्रेमी और बागी

पटना में तंबाकू उत्पाद बेचने के लिए लायसेंस जरुरी

अब लालू ने लगाया शौचालय घोटाला का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -