दबंग 3 : दबंग बनने को तैयार हैं सलमान खान, जल्द शुरू होगी शूटिंग
दबंग 3 : दबंग बनने को तैयार हैं सलमान खान, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फ़िलहाल रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी के साथ खबर ये आ रही हैं इस महीने के अंत तक वो इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लेंगे. फिल्म के निर्माता और एक्टर अरबाज़ खान ने इस बारे में जानकारी दी है कि वो अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे. जी हाँ, खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी और फिल्म दिसंबर में रिलजी हो सकती है.

वो कहते हैं इस फिल्म के लिए उन्हें काफी समय, प्रयास और एकाग्रता की जरूरत है. अरबाज मंगलवार को 'मीटू' नामक लघु फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंचे. वो कहते हैं कि जब वो किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हैं तो उसके लिए उन्हें काफी एकाग्रता की जरूरत होती है और फ़िलहाल वो इसके अलावा कुछ और नहीं सोचना चाहते.

अरबाज़ ने कहा, 'आगामी फिल्म बनने के बाद मेरा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सामग्री बनाने की योजना है, चाहे वह वेब श्रृंखला हो या शॉर्ट फिल्में. सभी विकल्प खुले हैं. निर्माता होने के नाते मैं काफी चीजें करना चाहता हूं.' यानी ये कहा जा सकता है वो किसी पर भी काम कर सकते हैं और फिल्म के साथ साथ वो वेब सीरीज भी बना सकते हैं. लेकिन फ़िलहाल फैंस को तो उनकी 'दबंग 3' का ही इंतज़ार है और इसी पर सभी ध्यान भी लगाना चाहते हैं. 

एक्ट्रेस की गोद में जबरदस्ती बैठ गया डायरेक्टर, सोशल मीडिया पर उडी खिल्ली

Paltan फर्स्ट पोस्टर : भारत के इतिहास का एक और अध्याय जो कभी नहीं सुनी होगा

इस बॉलीवुड एक्टर ने चाइनीज़ फिल्म इंडस्ट्री में मनवाया अभिनय का लोहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -