सबसे बड़ी फिल्म होगी दबंग-3- सलमान खान
सबसे बड़ी फिल्म होगी दबंग-3- सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि, उनकी अगली आने वाली फिल्म दबंग-3 दबंग सीरीज की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. बता दे कि, वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म दबंग को अभिनव कश्यप ने निर्देशित किया था. वहीं दबंग 2 को सलमान के भाई अरबाज खान ने निर्देशित किया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि, "दबंग 3 अब तक आई दोनों फिल्मों से काफी बड़ी होने वाली है. इस फिल्म में भी सोनाक्षी सिन्हा हीरोइन होंगी. मैंने हाल ही में इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी है, इसमें सब कुछ मौजूद है. इसमें हीरोगिरी, ड्रामा, मजाक और इमोशन सबकुछ है. यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन करने में सफल रहेगी."

फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के प्रमोशन में व्यस्त है. इस फिल्म में सलमान के साथ बॉलीवुड हसीना या फिर यूँ कहे के सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग अबू धाबी के डिजर्ट इलाके में चल रही है. फिल्म टाइगर ज़िंदा है को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है.

ये भी पढ़े

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -