वीडियो: देखें दाती महाराज की अश्लीलता का सारा सच
वीडियो: देखें दाती महाराज की अश्लीलता का सारा सच
Share:

पहले आसाराम, फिर राम रहीम रेप के इल्जाम में फंसे और अब ज्योतिषाचार्य और धर्मगुरु दाती महाराज भी अपनी ही शिष्या से रेप के मामले में पुलिस से भागते नज़र आ रहे हैं। साधु-संतों के लिए धर्म केवल मज़ाक बनकर रह गया है। हाल ही में ताज़ा मामला दाती महाराज के दिल्ली और पाली के आश्रम का है जहाँ धर्म के नाम पर दुष्कर्म किया जा रहा था। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस भी सख्ती में आ गई है और अपराध शाखा के अधिकारियों से पूछताछ कर रही है।

अधिकारियों की मानें तो महाराज अपनी ही शिष्या के साथ चार बार दिल्ली और पाली के आश्रम में दुष्कर्म कर चुके है जो करीब दो साल से सदमे में थी इस कारण से पुलिस में शिकायत नहीं कि गई। वहीं डॉक्टरों के अनुसार पीड़ित अभी भी डिप्रेशन में है। आपको बता दें, दिल्ली के फतेहपुर बेरी में एक मंदिर है शनिधाम जिसकी स्थापना दाती महराज ने की थी। इस मंदिर से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है लेकिन इस खबर के सामने आने से मंदिर के भक्त भी हैरान हैं।

इतना ही नहीं दाती महाराज सोशल मीडिया के स्टार हैं। उनकी कृपा असल ज़िंदगी में हो न हो, लेकिन इंटरनेट पर खूब देखने को मिलती हैं। खैर इस मामले को लेकर पुलिस ने महाराज पर आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और तलाश जारी कर दी है क्योंकि आरोपी पुलिस की चंगुल से फरार है।

 

इस नन्हीं बाल कलाकार को मिला बिग बी संग काम करने का मौका

पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी बेटे के खिलाफ कोर्ट पहुंची

लखनऊ के होटल में आग, पांच जिंदगियां झुलसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -