शादी की फुटेज में दिख रहे DSP तंजील की हत्या करने वाले हमलावर
शादी की फुटेज में दिख रहे DSP तंजील की हत्या करने वाले हमलावर
Share:

बिजनौर : एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या की जांच कर रहे अधिकारियों को उस शादी का वीडियो मिला है, जिसमें वो शरीक होने गए थे और वहां से लौटते हुए उनकी हत्या हो गई। इस वीडियो में दो संग्धित दिख रहे है, जिसे वर व वधू दोनों पक्ष से पहचानने से इंकार कर दिया है। साथ ही पुलिस अपने साथ जांच के लिए शादी की तस्वीरें भी ले गई है। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि शादी की फुटेज में दिख रहा एक सख्स हमलावरों में से ही एक है।

कहा जा रहा है कि मंगलवार तक पुलिस इस संदिग्ध की तस्वीर मीडिया में जारी कर सकती है। पुलिस द्वारा की जा रही जांच का दूसरा एंगल यह भी है कि कहीं डीएसपी तंजील की हत्या इस वजह से तो नहीं की गई कि वो कई सारी आतंकवाद से संबंधित जांच का भी हिस्सा थे। आईजी असीम अरुण के मुताबिक जांचकर्ता को अब तक हत्या के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हम आतंक के साथ-साथ अन्य कई पहलुओं से जांच को आगे बढ़ा रहे है। पुलिस ने तंजील अहमद के घर के आसपास के निजी घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी हासिल कर रही है। उसमें एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्‍ध दिख रहे हैं। हालां‍कि, रिकॉर्डिंग इतनी स्‍पष्‍ट नहीं हैं कि उनकी पहचान की जा सके। इस बीच मुख्‍यमंत्री अखिलेख यादव ने पी‍ड़‍ित के परिवार को 20 लाख रुपए मुआवजा देने और उन्‍हें सुरक्षा मुहैया कराने की घोषणा की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -