पद्मावत विवाद : DND टोल प्लाजा पर फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा
पद्मावत विवाद : DND टोल प्लाजा पर फूटा प्रदर्शनकारियों का गुस्सा
Share:

भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी विवादित फिल्म पद्मावत जिसे लेकर चारों तरफ विवाद, विवाद और बस विवाद ही होता आ रहा है, उसी फिल्म के विरोध में रविवार के दिन दोपहर तकरीबन 3 बजे मोटरसाइकिल और कार सवार लोगों के समूह ने DND टोल प्लाजा पर जबरदस्त हंगामा और तोड़-फोड़ की.

जानकारी मिली है कि बाइक और कार में सवार लगभग 200 लोगों के समूह ने फिल्म के विरोध में 'जय राजपूताना' के नारे लगाए. नारे लगाते हुए इन लोगों ने DND के टोल प्लाज़ा पर जम कर उत्पात मचाया और वहां तोड़-फोड़ भी की. यह मामला इतने में ही नहीं थमा, जब इन उपद्रवियों को रोकने के लिए गार्ड बीच में आये तो लोगों ने गार्ड के साथ भी मारपीट की, जिसके बाद टोल प्लाजा पर मौजूद लोग वहां से भाग निकले.

टोल प्लाज़ा के काउंटर, कंप्यूटर, कांच और सभी सामान को उपद्रवियों ने तोड़ दिया और लगभग आधा घंटे तक यहाँ हंगामा मचाया. वहीँ कुछ टोल प्लाजा कर्मियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी तब कहीं जाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया. वहीँ पुलिस ने उपद्रव करने वाले 13 लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीँ टोल प्लाजा पर उत्पात करने के साथ-साथ नेशनल हाइवे पर टायरों को जलाया और काफी देर तक हाइवे को ब्लाक किया. जब पुलिस पहुंची तब उपद्रवियों पर काबू पाया जा सका और जाम खुलवाया गया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह वायरल हो गया. वहीँ एक प्रदर्शनकारी इस वीडियो में देखा गया है जो DND टोल पर तोड़फोड़ के दौरान कह रहा है कि इससे बुरा अंजाम भी हो सकता है. इस घटना के बाद से पुलिस ने सभी जगह सुरक्षा बढ़ा दी है और शहर के सभी मॉल की सुरक्षा कड़ी कर दी है. वहीँ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि 13 उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है और किसी को भी हिंसक प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है.

पद्मावत फिल्म निर्माता से ग्रामीणों ने कमाई का हिस्सा मांगा

फिल्म क्लैश को लेकर सामने आई मनोज की प्रतिक्रिया

दून में रिलीज़ के एक दिन पहले होगी 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -