खाकी से लेकर खादी तक, महिलाओं पर अत्याचार कर रहे ये दरिंदे

Sep 14 2018 03:23 PM
खाकी से लेकर खादी तक, महिलाओं पर अत्याचार कर रहे ये दरिंदे

चेन्नई: द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (द्रमुक) राज्य में महिला सशक्तिकरण और उनके अधिकारों के लिए लड़ने के दावे करती रहती है, लेकिन हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने द्रमुक नेताओं की पोल खोल दी है. इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे डीएमके का पूर्व पार्षद सेल्‍वाकुमार ब्‍यूटी पार्लर के भीतर एक महिला की बुरी तरह पिटाई करता नजर आ रहा है, वह एक महिला को लात-घूसे मारता दिख रहा है, जबकि अन्‍य महिलाएं वहां बीच-बचाव करती नजर आ रही हैं.

देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले से जूझने के बाद PNB उठायेगी एक बड़ा कदम, फर्जी खातों को करेगी नीलाम

वीडियो में डीएमके का पूर्व पार्षद महिला को कई बार लात-घूसे मारते और गाली-गलौच करते दिख रहा है, इस दौरान यहां कई अन्‍य महिलाएं भी मौजूद थीं, जिन्‍होंने बार-बार बीच-बचाव की कोशिश की. उन्‍होंने पूर्व पार्षद से लाख मिन्‍नतें कीं, लेकिन वह महिला की पिटाई करता रहा. वीडियो में वह बीच-बचाव करने वाली एक अन्‍य महिला से उलझता भी नजर आ रहा है. यह घटना 25 मई, 2018 की बताई जा रही है, जो तमिलनाडु के पेरम्‍बलूर में हुई है,  उसकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, मामला समाने आने के बाद डीएमके ने पूर्व पार्षद को पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता से निलंबित कर दिया है, साथ ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

दिल्ली से भी सामने आया ऐसा ही वीडियो 
दिल्ली के तिलकनगर से एक लड़की को बेहरमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक सब-इंस्पेक्टर का बेटा रोहित तोमर, एक लड़की को बेरहमी से पीटता हुआ दिख रहा है, पास में खड़ा शख्स ये सब कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा है. पीड़िता रोहित से माफी भी मांगती है, लेकिन वो मारना बंद नहीं करता, रोहित ने ये सब अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड ज्योति को डराने के लिए किया, रोहित ने ये वीडियो ज्योति को भेजा और कहा कि अगर उसने शादी के लिए इंकार किया तो उसका भी यही हश्र होगा. 

पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

दरअसल रोहित और ज्योति पिछले डेढ़ साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर रोहित की खराब आदतों और गुस्सैल रवैये के कारण ज्योति ने उससे ब्रेकअप कर लिया, ब्रेकअप के बाद रोहित उसे परेशान करने लगा और उसपर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी जिससे तंग आकर ज्योति ने रोहित के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी, अब इस वीडियो के बाद रोहित पर अन्य चार्जेस भी जोड़े गए हैं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन फ़िलहाल गिरफ़्तारी नहीं की गई है. रोहित के पिता अशोक सिंह तोमर दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर हैं. 

खबरें और भी:-​

जम्मू कश्मीर में चुनाव के बहिष्कार का कारण 35 (ए) या हार का डर

युवाओं के पास 30000 कमाने का शानदार अवसर, NIT में वैकेंसी

जम्मू कश्मीर: मुख्य सचिव ने की घोषणा, निर्धारित समय पर होंगे चुनाव

Live Election Result Click here here for more

General Election BJP INC
545 343 96
Orrissa BJD BJP+
147 110 22
Andhra Pradesh YSRCP TDP
175 148 26
Arunachal Pradesh BJP+NPP OTHER
60 23 6
Sikkim SKM SDF
32 12 9