भारत की दो टूक,आतंकवाद को रोके पाकिस्तान
भारत की दो टूक,आतंकवाद को रोके पाकिस्तान
Share:

नईदिल्ली। भारत में बढ़ती आतंकी घुसपैठ को लेकर डीजीएमओ ने चिंता जताई है। उन्होंने इस मामले में पाकिस्तान के डीजीएमओ से गंभीरता से चर्चा की है। दरअसल डीजीएमओ स्तरीय बैठक भारत और पाकिस्तान के बीच हुई थी जिसमें भारत के सैन्य अभियान के महानिदेशक एके भट्ट ने अपने पाकिस्तान के समकक्ष से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने आतंकी गतिविधियों को लेकर चिंता जताई। उन्होंने पाकिस्तान को चेताया कि वह आतंकी गतिविधियों को रोके।

भारत द्वारा आतंकवाद का विरोध करते हुए कहा गया कि पाकिस्तान को इस पर रोक लगाना चाहिए। पाकिस्तान किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रहा है। भारत ने जानकारी दी कि जिन दो पाकिस्तानियों को पकड़ा गया था वे 10 मार्च को वाघा बाॅर्डर पर सौंपे जाऐंगे। इतना ही नहीं डीजीएमओ ने एलओसी पर आतंकियों की गतिविधयों को लेकर चिंता व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि दो युवकों को उरी हमले के बाद पकड़ा गया था। दरअसल इन लोगों पर आरोप था कि इन्होंने उरी में सेना के ब्रिगेड कार्यालय पर हुए आतंकी हमले में आतंकियों की मदद की थी। हालांकि इनकी ओर से जानकारी दी गई थी कि ये घरेलू विवाद के बाद भारत में दाखिल हो गए थे। दूसरी ओर इन दोनों के ही खिलाफ सबूत नहीं मिले।

Terrorism की साजिश रचने के आरोप में अमेरिका में भारतीय गिरफ्तार

आतंकी के जनाजे में शामिल हुए हजारों लोग, गूंजे भारत विरोधी नारे

हाफिज सईद के ऊपर कार्यवाही हो - पाकिस्तानी पूर्व पाक एनएसए

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -