DDCA करेगा पूर्व खिलाड़ियों का सम्मान
DDCA करेगा पूर्व खिलाड़ियों का सम्मान
Share:

भारतीय क्रिकेट का लम्बे समय से गौरव बना हुआ है, वर्तमान में भारतीय टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन से दुनिया में शीर्ष स्थान पाया है साथ ही पूर्व खिलाड़ियों ने भी भारतीय टीम के लिए काफी अहम् योगदान दिया है. पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के नाम पर फिरोजशाह कोटला के गेट नंबर 2 का नामकरण किया जायेगा साथ ही पूर्व गेंदबाज बिशन सिंह बेदी और मोहिंदर अमरनाथ के नाम पर स्टेडियम के 2 स्टैंड का नामकरण किया जायेगा. 29 नवंबर को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) कॉनक्लेव का आयोजन करेगी जिसमे पूर्व खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया जायेगा.

उल्लेखनीय है कि 9 नवंबर को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) कॉनक्लेव का आयोजन कर ही है. इसमें पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को सम्मानित किया जायेगा. दिल्ली व भारतीय क्रिकेट के कोच गुरुचरण सिंह और कोच तारक सिन्हा को सम्मानित किया जाएगा. पूर्व टेस्ट मैच खिलाड़ी प्रकाश भंडारी के नाम पर मेहमान टीम के ड्रेसिंग रूम का नाम प्रकाश भंडारी ड्रेसिंग रूम किया जायेगा और रमन लांबा के नाम पर होम टीम के ड्रेसिंग रूम का नाम रमन लांबा ड्रेसिंग रूम किया जायेगा.

बता दे कि भारतीय टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा, शिखर धवन, गौतम गंभीर और विराट कोहली, को रिटीमेन्ट के बाद सम्मानित किया जायेगा.

विराट के कहने पर किया था कोच पद का आवेदन- सहवाग

सहवाग ने कहा रॉस टेलर को दर्जी, मिला ऐसा जवाब...

सहवाग के ट्वीट पर शानदार कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -