बिहार में धराया साइबर क्रिमिनल
बिहार में धराया साइबर क्रिमिनल
Share:

पटना : साइबर क्राइम इन दिनों बढ़ते ही जा रहे है, इंटरनेट के जाल का दुरूपयोग ज्यादा किया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला पटना में दर्ज हुआ है जहा एक अपराधी ने दर्जन भर फेसबुक प्रोफाइल बना रखी थी और लोगो को अश्लील पोस्ट कर परेशान करने का काम कर रहा था. अपराधी एग्रीकल्चर विभाग में क्लर्क है जो फ़िलहाल पुलिस कि गिरफ्त में है. मामला रौशनी में तब आया जब साहित्य से जुडी एक महिला की पोस्ट को अपराधी ने पहले तो फॉलो किया और बाद में उस पर अश्लील मेसेज करने लगा.

जब महिला ने उसका आईडी ब्लॉक कर दिया तो दूसरे आईडी से अभद्र बातें करने लगा, जिस पर महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिस पर बिहार की साइबर क्राइम पुलिस ने छानबीन के बाद उक्त आरोपी को धर दबोचा है. क्लर्क का नाम सुनील पांडे बताया जा रहा है. सुनील के अनुसार उसकी साहित्य में रूचि है.

पुलिस के अनुसार सुनील पर आईपीसी की धारा के आलावा साइबर क्राइम की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है, और उसके सभी फेसबुक अकाउंट्स की जांच की जा रही है, साथ ही उसके अन्य सोशल मीडिया साईट पर की गई गतिविधियों की जांच भी की जा रही है. अधिक जानकारी के लिए पुलिस एग्रीकल्चर विभाग से भी जानकारी जुटा रही है.

महिला शिक्षामित्र से की प्रिंसिपल ने छेड़छाड़

शादी के एक दिन बाद दुल्हन ने दूल्हे पर लगाया ये शर्मनाक आरोप

वीरेंद्र देव कांड: CBI ने फिर खंगाला फरार बाबा का आश्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -