ये हैं बॉलीवुड सेलेब्स का क्रश और पहला प्यार
ये हैं बॉलीवुड सेलेब्स का क्रश और पहला प्यार
Share:

दुनिया में सभी का पहला प्यार या फिर क्रश जरूर होता है जिसे वो दिलो जान से चाहता है. ऐसे में बॉलीवुड के भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने कई बार अपने सबसे पहले क्रश को लेकर खुलासा किया हैं. जी हाँ कई ऐसे स्टार्स जिन्होंने अपने पहले प्यार, पहले क्रश के बारे में बताया हैं. आज हम उन्ही स्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहें हैं जिन्होंने अपने पहले क्रश के बारे में मीडिया के सामने बातें की हैं.

 

 

टाइगर श्रॉफ - टाइगर बॉलीवुड के बहुत ही हैंडसम अभिनेता कहें जाते हैं और ये दिशा पत्नी के बॉयफ्रेंड भी हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि इनका पहला क्रश कौन हैं..? शायद नहीं!! तो हम आपको बता दें कि टाइगर का पहला क्रश माधुरी दीक्षित हैं उन्हें माधुरी दीक्षित बहुत पसंद हैं वो भी तब से जब वे बच्चे थे.

श्रद्धा कपूर - बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री श्रद्धा ने एक बार खुलासा किया था कि उनका पहला क्रश बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन हैं और वे उन्हें बचपन से पसंद करती हैं. उन्होंने बताया कि जब ऋतिक की फिल्म 'कहो ना प्यार है' रिलीज हुई थी तब से ही वे उनकी दीवानी हो गई थी.

आलिया भट्ट - आलिया कई बार बता चुकी है कि उनका पहला क्रश हमेशा से ही चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर रहें हैं, आपको पता हो कि ये दोनों एक साथ फिल्म 'उड़ता पंजाब' में नजर भी आ चुके हैं.

वरुण धवन - वरुण ने अपने क्रश के बारे में बताकर सभी को हैरान कर दिया, क्योंकि जो वरुण का क्रश हैं वो तो पूरी दुनिया के लड़को का क्रश हैं. जी हाँ, उनका नाम है दिशा पटानी. वरुण खुलकर कई बार बता चुके हैं कि उन्हें दिशा पटानी बहुत पसंद हैं.

अर्जुन कपूर - अर्जुन बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल करीना कपूर को बहुत पसंद करते हैं और उन्होंने ये बात मीडिया से शेयर भी की हैं. अर्जुन और करीना फिल्म 'की एंड का' में साथ नजर आ चुके हैं.

मोहिनी अवतार में खूब छाई जैकलीन, 'एक दो तीन' को एक दिन में मिले करोड़ों व्यू

तो क्या इस साल होगी मिथुन दा के बेटे की शादी

Unwanted : सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -