टेस्टिंग के सामने आयी एवेंजर क्रूज़ 220 की जानकारी
टेस्टिंग के सामने आयी एवेंजर क्रूज़ 220 की जानकारी
Share:

भारत की प्रमुख दोपहिया निर्माता कंपनी बजाज अपनी अवेंजर बाइक के क्रूज़ 220 मॉडल को जल्द ही लांच करने जा रही है. कंपनी की इस नई बाइक को अभी हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. इस लीक में सामने आई तस्वीरों में ये साफ़ है कि कंपनी इस नई बाइक के पेट्रोल टैंक पर फुल डिजिटल डिस्प्ले पेश करने जा रही है. वहीं इसमें आरामदायक सीट भी दिए जाने कि उम्मीद है. बजाज की इस नई अवेंजर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसे 220cc का ऑयल-कूल्ड, ट्विन स्पोर्क्र, 2 वाल्व, DTS-i इंजन के साथ ही पेश किया जाना है.

ये इंजन 19 bhp की पावर के साथ 17.5 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. कंपनी ने अवेंजर क्रूज़ 220 के फीचर्स में थोड़ा बदलाव किया है. इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक हैडलैंप ऑन फीचर वाला प्रोजैक्टर हैडलैंप, एलईडी टेललैंप जैसे फीचर शामिल किये गए है.

हालांकि सामने आई जानकारी में इन बदलावों के अलावा बाइक के फ्यूल टैंक के नीचे पुराने मॉडल की ही तरह फ्यूल टैप दिया गया है. इससे एक बात तो साफ है कि बजाज ने अपडेटेड अवेंजर में फ्यूल इंजैक्शन तकनीक का इस्तेमाल नहीं किया है.

 

मारुति सुजुकी ला रही है कम बजट में माइक्रो-एसयूवी !

 

इसी महीने आ रही है हीरो मोटोकॉर्प की प्रीमियम बाइक

जगुआर लैंड रोवर का सेल्स में शानदार बूम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -