रोनाल्डो ने बताया स्वयं को बेलेन डि ओर जीतने का हकदार
रोनाल्डो ने बताया स्वयं को बेलेन डि ओर जीतने का हकदार
Share:

तुरिन: फुटबॉल जगत के मशहूर खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए अभी यौन उत्पीड़न मामले में फंसे बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इटली के क्लब युवेंतस से खेलने वाले पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड और स्टार फुटबॉलर हैं वहीं उनका का मानना है कि वह अपने सफल करियर में छठी बार बेलेन डि ओर जीतने के हकदार हैं। जान​कारी के अनुसार बता दें कि रोनाल्डो और स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी ने अब तक पांच-पांच बार इस प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम किया है।

टीम इंडिया को पांचवें वनडे में पिच से मिलेगी मदद, बनेगा फिर विशाल स्कोर

बताया जा रहा है कि फुटबॉल के इस सीजन में इन दोनों खिलाड़ियों को अन्य खिलाड़ियों एंटोनी ग्रीजमैन, लूका मोड्रिच और किलियन एम्बाप्पे से कड़ी टक्कर मिल रही है। वहीं गोल डॉट कॉम द्वारा बताया गया है कि रोनाल्डो ने जारी एक वार्ता के दौरान कहा कि वे बेलेन डि ओर को जीतने के बारे में नहीें सोचते वे सिर्फ इतना जानते हैं कि वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। 

बॉल टेंपरिंग मामला: आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ ने की सजा कम करने की मांग

 

गौरतलब है कि फुटबॉल के लिए प्रख्यात रोनाल्डो ने अब तक कई बड़े खिताब जीते हैं और वे लगातार ही प्रयासरत रहते हैं। वहीं रोनाल्डो ने कहा कि जाहिर सी बात है कि मैं छठी बार बेलेन डि ओर जीतना चाहता हूं और इससे उल्टा बोलना एक झूठ होगा, मैंने उसके लिए मेहनत की है और मैं गोल स्कोर करने तथा मैच जीतने के लिए काम करता हूं। यहां बता दें कि बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी इस बार छठे बेलेन डि ओर खिताब के लिए नामांकित हो गए हैं। इसके साथ ही इस सूची में क्रोएशिया के मिडफील्डर लुका मोड्रिच और ब्राजील के फॉरवर्ड नेमार का नाम भी शामिल किया गया है। 


खबरें और भी  

#MeToo: BCCI पर भड़के गांगुली, कहा राहुल पर लगे आरोपों से छवि ख़राब हुई

राहुल जौहरी जांच पैनल में हुआ बदलाव, सभी साक्ष्यों को करना होगा प्रदर्शित

INDvsWI: वेस्टइंडीज पर भारत की अब तक की सबसे बड़ी जीत, 224 रनों से जीता मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -