घर में घुसकर विधवा और उसकी बहू-बेटी से ज्यादती
घर में घुसकर विधवा और उसकी बहू-बेटी से ज्यादती
Share:

पटना. बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी घटना से लगता है जहां अपनी पूरी टोली के साथ घर में घुसकर एक विधवा से दुष्कर्म किया जाता है और साथ ही उसकी बहू और बेटी को भी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की जाती है.

मोकामा थाना के सुल्तानपुर धोबिया टोली में बुधवार को कुख्यात अपराधी श्याम सुंदर व उसके पांच–छह गुंडे दीवार फांदकर एक घर में घुस गए और एक कमरे में छोटे बेटे के साथ सो रही 45 वर्षीय विधवा को उठाकर पास के बगीचे में ले गए, जहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. उसके बेटे को कमरे में ही बंद कर दिया. जब पास के कमरे में 22 वर्षीया बहू व 25 वर्षीया बेटी को घटना की आशंका हुई तो दोनों बाहर आकर मदद के लिए पुकारने लगीं. तब बदमाशों ने उन्हें भी बंधक बनकर ले जाने की कोशिश की.

लेकिन शोर सुनकर ग्रामीण उनके घर तक आ गए. तब अपराधी बहू और बेटी को वहीं छोड़ भाग निकले. जाते-जाते उन्होंने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. भय से पीड़ित महिलाओं को ग्रामीणों ने हिम्मत दिला कर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और सड़क पर बैठ कर घटना का विरोध किया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

सगी बहन के बच्चे का बाप बना भाई

कोलकाता: नन से दुष्कर्म मामले में आरोपी को मिली ये सख्त सजा

यौन उत्पीड़न में फ्रांसीसी नागरिक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -