सरेआम कोर्ट में घुसकर की फायरिंग, दो की मौत
सरेआम कोर्ट में घुसकर की फायरिंग, दो की मौत
Share:

हजारीबाग : झारखंड में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में 6-7 अपराधियों ने हजारीबाग कोर्ट परिसर में घुसकर फायरिंग की. इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गयी. यह हमला बदले की भावना से किया गया था. खबर के अनुसार 6-7 अपराधी कोर्ट परिसर में एके-47 लेकर पहुंचे और सुशील श्रीवास्तव नाम के शख्स जो यहाँ पेशी के लिए आया था, उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी.

फायरिंग में सुशील श्रीवास्तव को गोली लगी, जिसके बाद उसे रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहाँ उसकी मोत हो गई है. हालाँकि सुशील की मौत की अभी आधिकारिक पुष्‍टि नहीं हुई है. इस फायरिंग में पुलिस के कांस्टेबल सहित दो लोग घायल हो गए. बता दे की सुशील कई तरह के अपराधो में शामिल रहा है.

मामले में झारखंड के एडीजी एसएन प्रधान ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एके -47 बरामद कर लिया है. पुलिस मामले की जाँच कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. बता दे कि इससे पहले भी कई बार हजारीबाग कोर्ट परिसर में इस तरह की घटना हो चुकी है, लेकिन अपराधियों ने पहली बार फायरिंग के लिए एके-47 का इस्तेमाल किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -