इन तरीकों से जिम में बनायें अपना स्टाइल स्टेटमेंट
इन तरीकों से जिम में बनायें अपना स्टाइल स्टेटमेंट
Share:

आज के समय में सभी लड़कियां और महिलाएं खुद को सबसे अलग और खूबसूरत दिखाना चाहती हैं. अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए वह हमेशा ट्रेंडी लुक ट्राई करती हैं. हमेशा नए-नए फैशनेबल कपड़े पहनती हैं. इसके अलावा वह जिम में जाकर अपनी बॉडी को सही शेप में भी लाती हैं. जिससे वह और ज्यादा आकर्षक दिख सके. कई लोग अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बहुत महत्व देते हैं. फिर चाहे वो कोई भी जगह हो. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप जिम में अपना स्टाइल स्टेटमेंट कैसे बना सकती हैं. 

1- जिम में हमेशा थोड़े लूज़ कपड़े पहनने चाहिए. जिससे आपका शरीर अच्छे से स्ट्रेच हो सके. इसके लिए आपको मार्केट से कुछ अलग खरीदने की जरूरत नहीं है. आप अपनी पुरानी ट्रेंडी टी-शर्ट  को मिक्स एंड मैच करके पहन सकती हैं. 

2-  जिम में खुद को आकर्षक दिखाने के लिए आप शीयर जेगिंग्स कैरी कर सकती हैं. आजकल ये बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. इससे आपको स्टाइल स्टेटमेंट वाला लुक मिलेगा. आपको मार्केट में प्लेन और प्रिंट के कॉन्बिनेशन की जेगिंग्स  आसानी से मिल जाएंगी. 

3- जिम में आप  डिफरेंट हेयर स्टाइल बनाकर खुद को आकर्षक दिखा सकते हैं. जिम जाने के लिए आप अपने बालों में हाई नोट्स जुड़ा पोनीटेल या क्लिप का इस्तेमाल करें. इन हेयर स्टाइल्स को बनाने से आपको एक्सरसाइज करने में आसानी होगी और आप का लुक भी अच्छा दिखेगा.

 

अपनी मेहँदी के फंक्शन में कैरी करें फ्लोरल ज्वेलरी

राशि के अनुसार करें अपने कपड़ों के रंग का चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -