रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्रेजी रिच एशियन्स' भारत में हुई रिलीज़
रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्रेजी रिच एशियन्स' भारत में हुई रिलीज़
Share:

वैसे तो बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई सारी रोमांटिक फ़िल्में आती हैं और दर्शकों को ऐसी फ़िल्में पसंद भी आती हैं लेकिन अब तक सबसे ज्यादा चर्चाओं में जो रोमांटिक फिल्म रही है वो है 'क्रेजी रिच एशियन्स'. इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद दुनियाभर में शानदार कमाई की थी. क्रेजी रिच एशियन्स एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. दुनियाभर में अपना शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब ये फिल्म भारत में रिलीज़ हो चुकी है.

इन हॉलीवुड फिल्मों में कलाकारों ने असल में किया था सेक्स

कुछ दिन पहले ही वर्ल्ड वाइड डिस्ट्रीब्यूटर्स वार्नर ब्रदर्स के इंडियन ट्विटर हैंडल से फिल्म के भारत में रिलीज़ होने की जानकारी दी थी. आपको बता दें पहले ये फिल्म अगस्त में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन वार्नर ब्रदर्स ने इस फिल्म को भारत में रिलीज़ करने से इंकार कर दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि- 'हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है, कि क्रेजी रिच एशियन भारत में रिलीज नहीं हाेगी.'

निक के लिए प्रियंका ने बनवाया था इतना खास केक, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

फिल्म के डायरेक्टर जॉन एम चू हैं. ये फिल्म कुल 30 मिलियन डॉलर के बजट में बनी है. फिल्म की कहानी और इसमें की गई कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इसके साथ ही फिल्म की कहानी भी दमदार है. क्रेजी रिच एशियन्स में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कॉन्सटेंस वू और लीड एक्टर के तौर पर हेनरी गोल्डिंग नजर आ रहे हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में मिशेल यो और गेमा चेनइस भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म क्रेजी रिच एशियन्स ने वर्ल्ड वाइड 188 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी. अब देखना तो ये है कि क्रेजी रिच एशियन्स भारत में कितनी कमाई कर पाती है.

होने वाली पत्नी के लिए जस्टिन ने बीच सड़क पर बैठकर किया ऐसा काम

बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका

गोल्डन ड्रेस में काइली ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -